ऑटो

Bajaj Platina Price: जवान लड़को की पसंद बजाज प्लेटिना बाइक मात्र ₹15000 में और साथ ही फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध, फटाफट जानिए

Second Hand Bajaj Platina Price
x

Second Hand Bajaj Platina Price

Second Hand Bajaj Platina Price: यदि आप भी बाइक चलने के शौक़ीन है और आपकी पहली पसंद Bajaj Platina है तो ये खबर आपके लिए है.

Second Hand Bajaj Platina Price: यदि आप भी बाइक चलने के शौक़ीन है और आपकी पहली पसंद Bajaj Platina है तो ये खबर आपके लिए है. जैसा की आप जानते है की यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 68 से 72 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन Second Hand Bajaj Platina को आप महज 15000 रूपए में खरीद सकते है.

Second Hand Bajaj Platina Price

सेकंड हैंड बजाज प्लेटिना पर आज की पहली सस्ती डील OLX वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। यहां दिल्ली नंबर वाली प्लेटिना का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए सेलर ने 15 हजार रुपये कीमत तय की है मगर इस बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

Used Bajaj Platina In Hindi

यूज्ड बजाज प्लेटिना पर दूसरा सस्ता ऑफर आपको BIKES4SALE वेबसाइट पर मिल रहा है। यहां प्लेटिना का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक के लिए 22 हजार रुपये कीमत रखी गई है और इस बाइक को खरीदने पर फाइनेंस प्लान मिल जाएगा।

Bajaj Platina Second Hand

बजाज प्लेटिना सेकंड हैंड मॉडल पर आज की आखिरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट पर अपलोड की गई है। इस बाइक का मॉडल 2015 मॉडल है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है मगर इस बाइक के साथ सेलर की तरफ से कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

आवश्यक सूचना: बजाज प्लेटिना के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स के जरिए किसी भी बाइक को ऑनलाइन खरीदने से पहले उसकी असली कंडीशन जरूर देख लें वरना डील होने के बाद बाइक में खराबी निकलने पर आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Next Story