ऑटो

नाराज ग्राहक ने अपनी Mahindra XUV 300 को बना दिया कचरा गाड़ी! देखें वीडियो

नाराज ग्राहक ने अपनी Mahindra XUV 300 को बना दिया कचरा गाड़ी! देखें वीडियो
x
Mahindra XUV 300 into a garbage van: XUV 300 को कचरा गाड़ी बनाने वाले मालिक का कहना है कि कंपनी ने उसकी शिकायत नहीं सुनी

XUV 300 Kachra Gadi: सोशल मिडिया में एक कार मालिक ने महिंद्रा कंपनी की सरेआम बेज्जती कर डाली। वाहन मालिक ने अपनी नई SUV300 को कचरा गाड़ी में बदल दिया और सड़क में उतारकर लोगों से SUV में कचरा डालने की अपील भी की. Mahindra XUV 300 को कचरा वैन बनाने की इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि सोशल मिडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

XUV 300 को बना दिया कचरा गाड़ी

सोशल मीडया में जितेंद्र कुमार चौहान नाम के एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए कहा- ''क्या मुझे भी ये करना पड़ेगा मैने जिला बागपत बड़ौत महिंद्रा ए टू जेड फर्स्ट चॉइस में अपनी xuv300 का क्लेम कराया था जिसमें वहां के सर्विस मैनेजर प्रवीण पांडे ने मेरे साथ बदतमीजी की है और मेरी गाड़ी का पेंट लोकल कर दिया जिससे मेरी नई गाड़ी खराब हो गई है''।

इस शख्स ने एक और XUV 300 के नाराज ग्राहक का वीडियो शेयर किया जिसमे वह अपनी SUV को कचरा गाड़ी बनाकर सड़क में लोगों से कचरा भरवाता दिखाई दे रहा है.

XUV 300 को क्यों बनाया कचरा गाड़ी?

मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह मामला पंजाब के लुधियाना का है. जहां विनोद सभरवाल नामक एक शख्स ने 13 दिसंबर को Mahindra डीलरशिप से नई लोगो वाली XUV 300 पर्चेस की थी. उसने इस कार के बदले 15 लाख रुपए चुकाए थे.

विनोद सभरवाल नई कार से फैमिली ट्रिप में गए, लेकिन बीच रास्ते में ही ट्रिप बर्बाद हो गई. नई XUV300 बीच रास्ते में बंद पड़ गई और दोबारा स्टार्ट नहीं हुई. कार एजेंसी के मालिक को इसके बारे में बताया गया तो उन्होंने कोई खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। बड़ी मशक्क़तों के बाद रात एक बजे शोरूम कर्मचारी कार लेने के लिए पहुंचा। इसके करीब 10 दिन बाद तक सर्विस सेंटर के चक्कर लगाए लेकिन गाड़ी ठीक नहीं हुई.

विनोद ने आरोप लगाया कि सर्विस में देने के बाद उनकी गाड़ी के पार्ट्स को एजेंसी में बदल दिया गया. नए पार्ट्स निकालकर खराब पुराने पार्ट लगा दिए गए. उनकी गाड़ी को चले सिर्फ 200 किमी हुए थे और परफॉर्मेंस घटिया हो गई थी. कार का बंफर भी बदल दिया गया था.

विनोद की शिकायत का जब समाधान नहीं हुआ तो अंत में उन्होंने अपनी XUV300 को एक कचरा गाड़ी बना दिया। विनोद ने अपनी कार में स्टिकर लगा दिया 'USE ME' और लिखा "ये ना अंबानी के पास, न अडानी के पास, आनंद महिंद्रा का 15 लाख का डस्टबिन विनोद सभरवाल के पास."

वहीं शोरूम संचालक का कहना है कि उन्होंने कार की सही तरीके से सर्विस की थी कार मालिक उन्हें ब्लेकमेल करने की कोशिश कर रहा है. इसी लिए उसने ऐसी हरकत की है.

Next Story