ऑटो

Alto 800: अल्टो कार मात्र 50000 रूपए में रही, जल्दी करे!

Alto 800: अल्टो कार मात्र 50000 रूपए में रही, जल्दी करे!
x
Alto 800: अल्टो कार मात्र 50000 रूपए में रही, जल्दी करे! Alto car available for just Rs 50000.

रीवा रियासत, नई दिल्ली: नई कार खरीदने का मन बना रहे है तो Maruti Sujuki Alto को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए इस डील के बारे में आप को बतातें है. बता दें कि कई कई वेबसाइट्स पर सेकंड हैंड गाडियों का बिजनेस करतीं है। ऐसे में इस समय कई वेबसाइट्स पर सेकंड हैंड कार बेचने के लिए लिस्ट की हुई है.

मारुति सुजुकी अल्टो एलएक्सआई 2004

यह 2004 मारुति अल्टो कार एलएक्सआई मॉडल पर आधारित है और अब तक 68000 किमी पूरा चल चुकी है। यह कार फर्स्ट ऑनर कार है। मारुति सुजुकी अल्टो एलएक्सआई 2004 स्थान नोएडा है और इस कार की कीमत ₹ 50,000 समायोजित की गई है। कार ड्रोम में ऑनलाइन बेचे जाने वाली सूची में है। कार का स्वामित्व Verifi Oran है। इस कार में बिल्कुल कोई फ्रोडिंग नहीं है। अल्टो 5 कार सीटें। अल्टो कार की माइलेज 19.7 केएमपीएल है। ये भी पढ़ें- SSY में निवेश करने वाले की हो गई बल्ले-बल्ले! लागू हुए ये बड़ें बदलाव, अब ऐसे होगी बंपर कमाई

कैसे खरीदें सेकंड हैंड कार

-सबसे पहले आप को DrooM.in पर जाना होगा।

-इसके बाद यह सेकंड हैंड कार फिल्टर लगा कर सर्च करें।

-यहां पर आप को सेकंड हैंड मारुती सुजुकी ऑल्टो कार दिखाई देगी।

-जानकारी देखने का बाद में चील पक्की करें।

Disclaimer- यहां दी गई जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर दी गई है। ग्राहक हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी कीमत, गाड़ी की कंडीशन और पेपर पूरी तरह से चेक कर लें। रीवा रियासत की तरफ से कभी भी किसी को गाड़ी खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है।

Next Story