ऑटो

AC Jacket: बाइक चलाते वक्त AC जैसे ठंडक देगी ये जैकेट, धूप में लगेगी ठंड

AC Jacket: बाइक चलाते वक्त AC जैसे ठंडक देगी ये जैकेट, धूप में लगेगी ठंड
x
AC Jacket: बाइक चलाते वक्त AC जैसे ठंडक देगी ये जैकेट, धूप में लगेगी ठंड! This jacket will give coolness like AC while riding a bike, it will feel cold in the sun

Cooling Jacket For Summers: इन दिनों बेहद गर्मी पड़ रही है. ऐसे में AC, कूलर भी नरम नजर आ रहे है. तेजी गर्मी में कोई आपसे जैकेट पहनने को कहें तो शायद आपको अटपटा लगेगा, लेकिन एक ऐसी जैकेट इस समय मार्केट में मौजूद है जोकि आपको गर्मी में ठंडक का अहसास जरूर करवा सकती है. गर्मी में सबसे ज्यादा बाइक सवार लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में आज हम आपको ऐसी जैकेट्स के बारे में बताने जा रहे है जो आपको ठंडक मिलने के साथ आपका बॉडी टेम्प्रेचर भी कंट्रोल में रहेगा.

जानकारी के मुताबिक Amazon पर एयर कंडीशनर वाली AC Jacket मिल रही है, जोकि ARRIS ब्रांड है की है. इस जैकेट में 5V USB की सुविधा दी गई है और यह एयर कंडीशनिंग जैकेट 4 फैन के साथ आती है. इतना ही नहीं यह UV रेज़िस्टेंट प्रोडक्ट है. कंपनी के मुताबिक आप आराम से बाहर काम कर सकते हैं क्योंकि यह आपको सीधे सूर्य के प्रकाश से बचाता है. यह कूलिंग जैकेट आपको जैकेट के अंदर ठंडी हवा उड़ाने के साथ अधिक आरामदायक और तनाव-मुक्त वातावरण प्रदान करता है.


ये जैकेट देखने में किसी आम जैकेट जैसा ही है. इसमें आपको अलग-अलग साइज ऑप्शन भी मिलते हैं. कंपनी के मुताबिक यह जैकेट आउटडोर काम करने वालों के लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती ही और इसमें लगे फैन काफी बेहतर कूलिंग देते हैं. ये जैकेट बैटरी ऑपरेटेड है और चार्ज करने के बाद इसे काफी लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं. यह जैकेट अमेजन पर करीब 5000 रुपये की है.

Next Story