ऑटो

TATA MOTORS की इन गाड़ियों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
TATA MOTORS की इन गाड़ियों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट..
x
Tata Motors ने इस साल की शुरुआत में ही अपने मॉडल लाइन अप में नए BS6 मॉडल्स को शामिल कर दिया है। मौजूदा कोरोनावायरस महामारी के चलते कार

Auto Desk|मौजूदा कोरोनावायरस महामारी के चलते कार निर्माता कंपनी की बिक्री और मैन्युफैक्चरिंग बुरी तरह प्रभावित हुई है। इसी वजह है कंपनी अपनी बिक्री में बूस्ट देने के लिए Tata Motors की हैचबैक से लेकर SUVs तक पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। Tata Motors ने हाल ही में अपना ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म 'क्लिक टू ड्राइव' भी शुरू किया है और साथ ही देशभर में चुनिंदा डीलरशिप्स को भी शुरू किया है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में Tata के उन वाहनों के बारे में बताएंगे जिनपर कंपनी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

भारत सरकार बना रही ऐसा App जो WhatsApp और Zoom को देगा टक्कर

TATA TIAGO

Tiago कंपनी का एंट्री लेवल वाहन है और इसे इस साल फेसलिफ्ट दिया गया है। कंपनी ने इस हैचबैक का फ्रंट फेस फिर से नया दिया है और इसमें कई फीचर्स के साथ एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक BS6 मानकों से लैस इंजन दिया है। कार में अब सिर्फ एक पेट्रोल इंजन मिलता है जो मैनुअल और AMT के साथ आता है। टाटा इस गाड़ी पर मौजूदा समय में 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है।

TATA TIGOR

Tigor कॉम्पैक्ट सेडान का भारतीय बाजार में मुकाबला Honda Amaze, Maruti Dzire, Hyundai Aura और Xcent से है। इस गाड़ी में भी फेसलिफ्ट के साथ एक BS6 इंजन इसी साल की शुरुआत में दिया गया है। बदलाव समान आपको Tiago जैसे ही देखने को मिलेंगे और यह गाड़ी सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसमें मैनुअल और AMT विकल्प दिया गया है। Tigor में कंपनी 20,000 रुपये का एक कैश डिस्काउंट के साथ 20,000 रुपये का एक एक्सचेंज बॉनस दे रही है।

Redmi 8 को पछाड़ Samsung का ये Smartphone बना भारतीयों की पहली पसंद

TATA NEXON

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को भी कंपनी ने नए अवतार में उतारा है और इसमें अब क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर सीट AC वेंट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और काफी कुछ दिया गया है। इसके साथ ही इस गाड़ी में कंपनी ने एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया है। कंपनी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story