ऑटो

6 लाख रूपए के अंदर आने वाली 3 शानदार SUV कार्स, SUV Cars Under 6 Lakh

6 लाख रूपए के अंदर आने वाली 3 शानदार SUV कार्स, SUV Cars Under 6 Lakh
x
Cheapest SUV Cars : 6 लाख रूपए के अंदर 3 एसयूवी कार्स जो की देश की सबसे अफोर्डेबल SUV हैं।

SUV Cars Under 6 Lakh In India : देश में इन दिनों SUV कार्स का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। मतलब लोगों में इन कार्स की दीवानगी का आलम यह है की अगर आप किसी भी सोते हुए व्यक्ति को उठाकर पूछेंगे की आप कौन-सी कार खरीदना चाहते हैं? तो हर 10 में से 8 व्यक्ति SUV Car ही खरीदने की बात कहेगा। वो अलग बात है की किसी के पास 20 लाख का बजट है, तो किसी के पास के 10 लाख रूपए का ही है. लेकिन आज हम आपको देश की सबसे अफोर्डेबल SUV कार्स के बारे में बताने जा रहें हैं, जो की 6 लाख रूपए की कीमत के अंदर आती हैं (Top 3 SUV Cars Under 6 Lakh)

Best SUV Under 6 Lakh

1. Renault Kiger

रेनो काईगर की कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 5.99 लाख रूपए है। इंजन के लिहाज से यह कार दो वेरिएंट में आती है, जिसका 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 72PS की पावर और 96Nm का टॉर्क व टर्बो पेट्रोल वेरिएंट 100PS की पीक पावर और 160 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह एसयूवी लगभग सभी बेसिक फीचर्स के साथ आती है।

2. Nissan Magnite

शुरूआती कीमत 5.97 लाख है। 999cc का इंजन डिस्प्लेसमेंट मिलता है। यह भी दो पेट्रोल विकल्पों में आती है। जिसका टर्बो पेट्रोल वेरिएंट 100PS की पावर और 160Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है। सभी बेसिक फीचर्स देखने को मिलते हैं।

3. Tata Punch

टाटा की पंच सेकेण्ड सबसे ज्यादा सेल होने वाली कार है। मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही वेरिएंट में आती है। 86PS की मैक्सिमम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. 7 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, क्रूज कण्ट्रोल जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. इस कार की शुरूआती कीमत 6 लाख रूपए है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story