skoda_octavia.jpg

जून में इस दिन भारत में लांच होगी 2021 Skoda Octavia, कीमत होगी....

RewaRiyasat.Com
Ankit Neelam Dubey
02 Jun 2021

Skoda Auto India ने आखिरकार 2021 Octavia सेडान के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। चौथी जनरेशन की Skoda Octavia 10 जून को लांच होगी और साथ ही Octavia की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की घोषणा 10 जून को की जाएगी।

Skoda अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत में कार के लॉन्च की योजना बना रही थी, लेकिन Covid-19 महामारी के चलते नयी जनरेशन Skoda लांच होने में देरी हो रही है। स्कोडा ने देश में महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए लॉन्च की तारीख को आगे बढ़ाई थी। 

skoda_octavia
बुधवार को, Skoda Auto India ने 2021 Octavia सेडान के लिए नई लॉन्च डेट की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिये की। चौथी जनरेशन की Skoda Octavia को पहली बार दो साल पहले वैश्विक बाजारों के लिए पेश किया गया था। भारत के लिए, Skoda ने 2021 Octavia को बहुत बाद में कवर किया।

Specifications:

नया Octavia एक पेट्रोल इंजन - 190hp, 2.0-लीटर TSI टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगा की उम्मीद है। और इसे एक 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स स्टैण्डर्ड के रूप में पेश किया जा सकता है। Octavia सेडान के नए मॉडल की कीमत 18 लाख रुपये से 24 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

Octavia दुनिया भर में Skoda की सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले मॉडलों में से एक है। 2021 Skoda Octavia को बाहर और अंदर दोनों तरफ नया लुक और अपग्रेड किया गया है। सेडान एमक्यूबी प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसमें 2,686 मिमी का व्हीलबेस है जो यात्रियों के लिए ज्यादा जगह होगी। 2021 Skoda Octavia की लम्बाई और चौड़ाई भी बढ़ाई गयी है। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER