क्राइम

रीवा: छात्रा के बेडरूम में जाकर पिस्टल दिखाकर कर रहा था 'प्यार का इजहार', फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:09 AM GMT
रीवा: छात्रा के बेडरूम में जाकर पिस्टल दिखाकर कर रहा था प्यार का इजहार, फिर...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

एकतरफा प्यार में चली गोली, युवती के घर में घुसकर युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

समान थाने के गुलाब नगर मोहल्ले में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

रीवा। सोमवार का दिन था सुबह करीब दस बजे युवती कालेज जाने के लिए घर में तैयार हो रही थी। उसी समय बाऊंड्री का गेट कूदकर युवक हांथ में पिस्टल लिये घर के अंदर घुस गया और बेडरुम में युवती को पिस्टल दिखाते हुए प्रेम का इजहार करने लगा। दहशतजदा युवती घर के बाहर भागी तो युवक ने पिस्टल से खुद के सीने में फायर कर आत्महत्या कर ली। यह कोई फिल्म का सीन नहीं बल्कि सत्य घटना है जो सोमवार की सुबह समान थाना क्षेत्र में घटित हुई।

कालेज जाने को तैयार हो रही थी युवती यहां रहने वाली युवती सुबह कालेज जाने के लिए घर में तैयार हो रही थी। घर में युवती के अलावा उसकी बीमार दादी थी जो दूसरे कमरे में लेटी हुई थी। उसी दौरान बाऊंड्री का गेट कूदकर युवक अजय कुशवाहा पिता विमलेश (२३) निवासी उमरी थाना सिरमौर पहुंच गया। वह बाऊंड्री का गेट कूदकर सीधे अंदर घुस गया और युवती को पिस्टल दिखाकर धमकाने लगा। वह युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था और काफी समय से वह युवती से अपने प्रेम का इजहार करना चाहता था।

डर के मारे घर से बाहर भागी युवती युवक के हांथों में पिस्टल देखकर युवती डर गई और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर घर के बाहर शोर मचाते हुए भागी। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे तभी अंदर गोली चलने की आवाज सुनकर उनके पैरो तले से जमीन खिसक गई। कमरे के अंदर खून से लथपथ हालत में युवक पड़ा हुआ था। स्थानीय लोग उसे अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन तभी उसकी मौत हो गई। घटना से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई।

घटनास्थल से पिस्टल, कारतूस बरामद, पुलिस जांच में जुटी इस घटना की सूचना मिलते ही समान थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल पर एक पिस्टल, एक चला हुआ कारतूस व मैग्जीन में दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। जो गोली युवक को लगी थी वह शरीर के आरपार हो गई थी। उसे भी पुलिस ने घटनास्थल से ही बरामद किया। वहीं जिस कमरे में युवक ने खुद को गोली मारी थी उसमें भी काफी खून पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story