अनूपपुर

एमपी में टांगी से हमला कर महिला की हत्या, जादू-टोना के शक में दिया घटना को अंजाम

एमपी में टांगी से हमला कर महिला की हत्या, जादू-टोना के शक में दिया घटना को अंजाम
x
जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें जादू-टोना के शक में युवक ने महिला की गर्दन पर टांगी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

अनूपपुर: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें जादू-टोना के शक में युवक ने महिला की गर्दन पर टांगी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा महिला के शव को पीएम के लिए अनूपपुर जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से महिला के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू इकर दी है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। यह मामला जिले के वेंकटनगर चौकी अंतर्गत ग्राम सिघौरा गांव का बताया गया है।

बहन की मौत का लिया बदला

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक लक्ष्मण सिंह 26 वर्ष निवासी सिघौरा की बहन भुतहरी की शादी फुनगा गांव में हुई थी। पिछले कुछ माह से आरोपी की बहन की तबियत ठीक न होने के कारण वह अपने मायके सिघौरा में ही आकर रह रही थी। 6 दिन पूर्व महिला की मौत हो गई। बहन की मौत के लिए आरोपी युवक गांव की ही यशोदिया बाई को जिम्मेदार मान रहा था। युवक के दिमाग में यह बात बैठ गई थी कि यशोदिया ने उसकी बहन पर जादू-टोना किया था। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। अपनी बहन की मौत का जिम्मेदार वह यशोदिया को मान रहा था। बहन की मौत का बदला लेने के लिए आरोपी युवक ने यशोदिया पर उस वक्त टांगी से हमला कर दिया ज बवह खेत में रोपा लगाने जा रही थी। युवक द्वारा महिला की गर्दन पर इतनी तेजी से वार किया गया कि उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने किया मौका मुआयना

ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जांच में पता चला है कि जादू-टोना के शक में आरोपी ने महिला की हत्या की है।

Next Story