अनूपपुर

अज्ञात वाहन ने भाई-बहन को कुचला, कपडे में बांध कर ले जाना पड़ा शव

Anuppur MP News
x
Anuppur MP News: अनूपपुर जिले के वार्ड 9 तहसील के समीप मुख्य मार्ग में बीती रात घटित एक सड़क हादसे की घटना में भाई-बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Anuppur MP News: अनूपपुर जिले के वार्ड 9 तहसील के समीप मुख्य मार्ग में बीती रात घटित एक सड़क हादसे की घटना में भाई-बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की विभीषिका का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भाई-बहन के शव को कपड़ों में लपेट कर अस्पताल ले जाना पड़ा। घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक फरार है। पुलिस द्वारा फरार चालक की तलाश की जा रही है।

पुलिस द्वारा शव को अस्पताल के फ्रीजर में रखवाया गया। मृतकों की शिनाख्त होने पर शवों का पंचनामा करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

रिश्तेदारी में जाते समय हुआ हादसा

बताया गया है कि जिले के सोनमौहरी निवासी भागवती पत्नी गोवर्धन सिंह धुर्वे 33 वर्ष अपने भाई धन सिंह पुत्र हीरालाल सिंह मसराम निवासी अंजनी थाना जैतहरी के साथ सीधी जिला में वन विभाग में सहायक वर्ग 3 की अनुकंपा नियुक्ति में अपनी पदस्थापना की उपस्थिति के लिए गई थी। सीधी से अनूपपुर वापस आने के बाद दोनो भाई-बहन पैदल ही अपने रिश्तेदार हीरालाल के यहां जा रहे थे।

इसी दरमियान इंदिरा चौक से जैतहरी की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने दोनो को कुचलते हुए निकल गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सफाईकर्मिया की मदद से दोनों के शव को अस्पताल भेजवाया।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

बताया गया है कि जिस जगह यह हादसा हुआ वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। लेकिन फुटेज में यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला वाहन ट्रक है या कोई और वाहन। क्योंकि घटना को अंजाम देने के बाद वाहन बहुत ही तेज गति से निकल गया। जिससे उसकी धुंधली छवि ही कैमरे में रिकार्ड हो पाई। हालांकि पुलिस फुटेज के आधार पर ही आरोपी वाहन चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story