NEWS/CORONAVIRUS_2 (1).jpg

विंध्य में कोरोना की तीसरी लहर ने दी दस्तक, 4 बच्चों में मिले कोविड के लक्षण

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
01 Jun 2021

अनूपपुर। कोरोना की तीसरी लहर ने विंध्य में दस्तक दे दी है। खबरो के मुताबिक शहडोल जिले के कोतमा तहसील अंतर्गत धरी गांव में 4 बच्चे बीमार हुये और जांच में कोविड के लक्षण पाये गये है। 10 से 13 वर्ष है उम्र जानकारी के मुताबिक धरी गांव के जिन 4 बच्चो में कोरोना वायरस पाया गया हैं। उनकी उम्र 10 से 13 वर्ष के बीच की है। सक्रमित बच्चो में तीन बालक एंव एक बालिका शामिल है।

बच्चो में कोरोना वायरस की जानकारी लगते ही स्वास्थ विभाग की टीम गांव पहुची है और बच्चो को क्वांरटीन करने के साथ ही गांव के अन्य बच्चो सहित ग्रामीणो की कोरोना जांच कर रही है। इंदौर के बाद विंध्य में ज्ञात हो कि स्वास्थ विशेषज्ञों ने पूर्व में ही कोरोना के तीसरी लहर आने का अंदेशा जताया है। जिसमें बच्चे सबसे ज्यादा प्रभावित होगे।

उनका अंदेशा भी अब सामने आने लगा है। जिस तरह से बच्चो में कोरोना वायरस पाया जा रहा है उससे माना जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक देना शुरू कर दिया है।

ज्ञात हो कि इसके पूर्व इंदौर के बच्चो में कोरोना वायरस पाया गया था। अब विंध्य के कोतमा स्थित धरी गांव के बच्चो में कोविड के लक्षण पाये गये है। ऐसे में शासन-प्रशासन एवं स्वास्थ विभाग की चिता बढ़ गई है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER