अनूपपुर

अनुपपुर: घर में घुसे चोरों ने नाबालिग पर किया जानलेवा हमला, काटी कलाई, गला भी दबाया

anuppur news
x
अनुपपुर जिले कोतमा थाना क्षेत्र के पकरिया स्थित मकान में चोरी की नीयत से घुसे दो बदमाशों ने नाबालिग पर हमला कर उसकी जान लेने की कोशिस की।

अनुपपुर जिले कोतमा थाना क्षेत्र के पकरिया स्थित मकान में चोरी की नीयत से घुसे दो बदमाशों ने नाबालिग पर हमला कर उसकी जान लेने की कोशिस की। इस दौरान आरोपियों ने नाबालिग की कलाई काटने के साथ ही उसका गला भी दबाया। इस दौरान किशोरी ने काफी देर तक आरोपियों के साथ संघर्ष किया। किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूट कर अपने पड़ोस में पहुंची किशोरी ने अपनी जान बचाई।

घटना के बाद से आरोपी फरार है। परिजनों द्वारा किशोरी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

चिकित्सालय में भर्ती किशोरी संध्या दुबे ने बताया कि शाम करीब 6 बजे उसके माता-पिता बाजार गए थे। वह घर में अकेले थी। इसी दरमियान दो की संख्या में रहे आरोपी मकान की बाउण्ड्रीवाल कूंद कर मकान के अंदर आ गए। किशोरी ने जब उन्हें देखा तो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया।

तार से गला दबाया

किशोरी के अनुसार आरोपियों ने ब्लेड से दोनो कलाई काट दी। साथ ही बिजली के तार से आरोपियों ने किशोरी का गला भी दबाया। लेकिन किसी तरह से उसने अपनी गर्दन से तार को छुड़ाने में कामयाबी हासिल की। दोनो बदमाशों को धक्का देते हुए बाहर आ गई। इसके बाद आरोपी फिर से मकान की बाउण्ड्रीवॉल से छलांग लगा कर भाग गए।

अज्ञात हैं आरोपी

पुलिस को दिए बयान में किशोरी ने बताया कि वह आरोपियों को नहीं पहचानती। आरोपियों की उम्र तकरीबन 20 से 25 वर्ष के करीब बताई गई है। पुलिस ने संदेही युवकों को पकड़ कर उनसे पूछताछत शुरू कर दी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story