अनूपपुर

अनूपपुर: पुलिस ने जब्त किया 44 लाख कीमत का 110 टन कबाड़, प्रकरण दर्ज

Anuppur MP News
x
Anuppur MP News: अवैध कबाड़ कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 44 लाख कीमत का 110 टन अवैध कबाड़ जब्त किया है।

अनूपपुर- अवैध कबाड़ कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 44 लाख कीमत का 110 टन अवैध कबाड़ जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से पुलिस ने अवैध कबाड़ व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध कबाड़ जब्त किया है।

बताया गया है कि पुलिस को मुखबिर से अवैध कबाड़ जमा होने की जानकारी मिली थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी द्वारा मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई। एसपी द्वारा थाना प्रभारी कोतमा अजय कुमार बैगा को मामले की जांच और कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। एसपी के निर्देश के बाद पुलिस द्वारा ग्राम पैरीचुआ थाना कोतमा में सड़क किनारे बने फार्महाउस में रेड की कार्रवाई की गई।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ प्रकरण

कार्रवाई के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में कबाड़ मिला। फार्म हाउस के केयरटेकर करने वाले महेशचन्द्र पुत्र त्रिलोकचन्द्र 40 वर्ष निवासी मंडोली न्यू दिल्ली से जब कबाड़ से संबंधित वैध दस्तावेज मांगे तो उनके द्वारा किसी प्रकार के वैध दस्तावेज जमा नहीं किया गया। जिसके बाद आरोपी महेश चन्द्र और अमित कुमार के खिलाफ कोतमा थाने में आईपीसी की धारा 379, 414 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

कॉलरी का कबाड़

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि यह कबाड़ रामनगर ओसीएम का है। गौरतलब है कि कॉलरी क्षेत्र होने के कारण यहां अधिकतर कबाड़ चोरी की घटनाएं होती है। कुछ दिन पहले ही बिजुरी पुलिस ने कबाड़ी के यहां से जो कबाड़ जब्त किया है वह भी कॉलरी का ही था।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story