अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में जंगल में लावारिस हालत में मिली नवजात बच्ची, अस्पताल में भर्ती

एमपी के अनूपपुर में जंगल में लावारिस हालत में मिली नवजात बच्ची, अस्पताल में भर्ती
x
MP Anuppur News: एमपी के अनूपपुर में बीते दिन लकड़ी बीनने जंगल गए एक युवक को नवजात बच्ची मिली है।

MP Anuppur News: एमपी के अनूपपुर जिले (Anuppur District) के लखनुपर खोलइया मार्ग के मध्य मढ़िया दुर्गा पंडाल के समीप जंगल में लावारिस हालत में एक नवजात बच्ची पाई गई। बच्ची को अनूपपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। चिकित्सालय में भर्ती बच्ची की हालत सामान्य बनी हुई है।

बताया गया है कि क्षेत्र के लखनपुर निवासी सागर नायक पुत्र भागीरथी नायक बीते दिवस जंगल लकड़ी बीनने गया था। इसी दरमियान शाम करीब 5.30 बजे युवक को मढ़िया के समीप जंगल में मेन रोड से 50 मीटर अंदर गुलाबी और हरे रंग के कपड़े में एक नवजात शिशु के रोने की आवाज सुनाई दी। इस दौरान तेज बारिश भी हो रही थी। इसके बाद युवक शिशु को लेकर अपने घर आ गया। जहां युवक की पत्नी और मां ने बच्ची की सिकाई की।

थाने को दी सूचना

बच्ची की सिकाई करने के बाद युवक द्वारा इस संबंध में गांव के सरपंच और सचिव को सूचना दी गई। बताया गया है कि सरपंच द्वारा घटना के संबंध में पुलिस को भी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस बच्ची को अस्पताल ले गई। बच्ची के माता-पिता कौन है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस द्वारा बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है।

चर्चा का विषय

बच्ची के जंगल में मिलने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। ग्रामीण मासूम बच्ची को जंगल में फेंकने वाले माता-पिता को दोषी मानते हुए पुलिस से उनका पता लगाने की बात कह रहे हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story