अनूपपुर

MP Anuppur Suicide: सोती रही दो साल की मासूम, मां ने फांसी लगा कर दे दी जान

MP Anuppur Suicide: सोती रही दो साल की मासूम, मां ने फांसी लगा कर दे दी जान
x
MP Anuppur News: सुबह पति ड्यूटी समाप्त कर अपने घर गया तो उसने अपनी पत्नी को काफी आवाज दी, लेकिन युवक की पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला।

MP Anuppur Sucide News: जिले के अमरकंटक ताप विद्युत गृह चंचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत डीई कालोनी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक मां ने अपनी दुहमुही दो साल की मासूम को सुलाने के बाद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना का पता महिला के पति को उस वक्त चला जब वह काम से अपने घर गया। फिलहाल मृतक महिला साधना राय मंडल 30 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले घटना के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बताया गया है कि ताप विद्युत गृह में कार्यरत उदय मंडल बीती रात ड्यूटी में गया हुआ था। सुबह जब वह ड्यूटी समाप्त कर अपने घर गया तो उसने अपनी पत्नी को काफी आवाज दी। लेकिन युवक की पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। किसी अनहोनी की आशंका के चलते युवक ने पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। अंदर जाते ही युवक को अपनी पत्नी की पंखे से लटकती हुई लाश दिखाई दी। समीप ही महिला की दो वर्ष की बेटी भी थी। माना जा रहा है कि बेटी को सुलाने के बाद महिला ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी होगी। सचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। महिला ने किस कारण से आत्महत्या की है, इसका पता नहीं चल पाया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story