अनूपपुर

गला रेत कर नाबालिग ने अधेड़ की कर दी हत्या, तीन दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था आरोपी

गला रेत कर नाबालिग ने अधेड़ की कर दी हत्या, तीन दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था आरोपी
x
MP Anuppur Murder News: आरोपी तीन दिन पूर्व ही चोरी के एक मामले में जमानत पर रिहा होकर अपने गांव आया था।

MP Anuppur Murder News In Hindi: राजेन्द्रग्राम में एक किशोर द्वारा अधेड़ की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस अंधी हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी तीन दिन पूर्व ही चोरी के एक मामले में जमानत पर रिहा होकर अपने गांव आया था। जहां नाबालिग आरोपी ने अधेड़ की हत्या कर दी। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बीते दिवस राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के बाधामार निवासी मान सिंह मरावी ने अपने पिता अवध सिंह मरावी 50 वर्ष की गला रेत कर हत्या किए जाने की शिकायत थाने में की थी। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात जांच शुरू की। साथ ही मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

चोरी के आरोपी हैं मृतक और आरोपी

पुलिस ने बताया कि तकरीबन दो माह पूर्व अवध सिंह ने किशोर के साथ मिल कर धरमदास गांव के निवासी लक्ष्मण जायसवाल के यहां चोरी की थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अवध सिंह को अपनी हिरासत में लिया था। पूछताछ में अवध सिंह ने किशोर के साथ मिल कर चोरी की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया। कुछ दिनों बाद अवध सिंह को तो जमानत मिल गई, लेकिन किशोर को 40 दिनों तक बाल संप्रेक्षण गृह रीवा में रहना पड़ा। तीन दिन पूर्व ही आरोपी किशोर जमानत पर बाहर आया था। किशोर इस बात से नाराज था कि अवध सिंह ने पुलिस को उसका नाम क्यों बताया। इसी बात से नाराज होकर जेल से बाहर आया किशोर द्वारा अवध सिंह के हत्या की योजना बना डाली। इसी कड़ी में आरोपी किशोर द्वारा अवध सिंह की रात में सोते समय गला रेतकर हत्या कर दी गई जब वह अपने घर में सो रहा था।

Next Story