अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में ग्राम पंचायत भवन में गिरी आकाशीय बिजली, 6 घायल

MP Singrauli News
x
MP Anuppur News: अस्पताल में भर्ती घायलों का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

MP Anuppur News: ग्राम पंचायत भवन थोड़ा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 6 लोग झुलस गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य कोटवा ले जाया गया। घायलों की हालत सामान्य बताई गई है। अस्पताल में भर्ती घायलों का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

बताया गया है कि बीते दिवस तकरीबन आधा दर्जन ग्रामीण खेत में काम करने के लिए जा रहे थे। इसी दरमियान बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए ग्रामीण बारिश से बचने के लिए ग्राम पंचायत थोड़ा के नीचे खड़े हो गए। बताते हैं कि अचानक तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली पंचायत भवन में जा गिरी। जिसके कारण पंचायत भवन के नीचे खड़े ग्रामीण उसकी चपेट में आने से झुलस गए। ग्रामीणों को जब घटना का पता चला तो उन्होने इस संबंध में 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से ग्रामीणों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

ये हैं घायल

अस्पताल पहुंचे घायलों में नंदलाल पंजा 32 वर्ष, साक्षी पनिका 10 वर्ष, सियाराम साहिब 60 वर्ष, सोमवती साहिब 60 वर्ष, संतोषी साहिब 35 वर्ष और 40 वर्षीय कैलसिया पनिका शामिल है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती मरीजों का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. मनोज गुप्ता ने बताया कि घायलों की हालत सामान्य बनी हुई है। चिकित्सकों द्वारा मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

करंट से युवक की मौत

अनूपपुर जिले (Anuppur District) के ही जैतहरी थाना अंतर्गत वेंकटनगर निवासी स्वागत केवट 42 वर्ष उस वक्त करंट की चपेट में आ गया जब युवक विद्युल लाइन सुधारने के लिए विद्युत पोल में चढ़ा हुआ था। करंट की चपेट में आने से युवक की अस्पताल पहुंचने के पहले ही मौत हो गई। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story