अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में जमीनी विवाद पर चली कुल्हाड़ीः 2 महिलाओं की मौत, युवक गंभीर, ग्रामीणों ने किया चकाजाम

Sanjay Patel
13 Jun 2023 9:33 AM GMT
एमपी के अनूपपुर में जमीनी विवाद पर चली कुल्हाड़ीः 2 महिलाओं की मौत, युवक गंभीर, ग्रामीणों ने किया चकाजाम
x
MP News: मध्यप्रदेश के अनूपपुर में जमीनी विवाद पर एक परिवार के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया गया। हमले में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल बताया गया है।

मध्यप्रदेश के अनूपपुर में जमीनी विवाद पर एक परिवार के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया गया। हमले में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल बताया गया है। युवक को गंभीर हालत में कोतमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

कुल्हाड़ी के हमले से सास-बहू की मौत

अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बरबसपुर में इस वारदात को अंजाम दिया गया। बताया गया है कि छोटन रजक और विजय प्रजापति पिता स्व. दन्नू प्रजापति 35 वर्ष की जमीन आसपास ही हैं। दोनों परिवारों के बीच जमीन पर जाने के लिए रास्ता न देने की वजह से अक्सर झगड़ा होता था। इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह भी छोटन और विजय के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान विजय की पत्नी जानकी 36 वर्ष और मां तिहारा बाई 56 वर्ष भी मौके पर जा पहुंचीं। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि छोटन रजक ने समीप ही पड़ी कुल्हाड़ी उठाई और विजय पर हमला बोल दिया। यह दृश्य देख विजय की मां व पत्नी उसे बचाने के लिए दौड़ीं जिस पर छोटन ने इन पर भी कुल्हाड़ी मार दी। सिर पर कुल्हाड़ी लगने से सास और बहू की मौके पर ही मौत हो गई।

युवक को उपचार के लिए कराया भर्ती

आरोपी द्वारा कुल्हाड़ी वार किया गया जिससे दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। जिसके उपचार के लिए कोतमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों को जब इस घटना की जानकारी तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। जिसकी जानकारी भालूमाड़ा थाना और जैतहरी थाना पुलिस को दी गई। ग्रामीणों द्वारा दोनों के शव को सड़क पर रखकर चकाजाम कर दिया गया है। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपी के खिलाफ पीड़ित परिवार द्वारा कई बार शिकायत की गई किंतु पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने की वजह से आज दो लोगों की मौत हो गई। जमीनी विवाद की वजह से पीड़ित का पूरा परिवार ही उजड़ गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी परिवार सहित मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

Next Story