अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में फुल्की खिलाने के बहाने महिला को स्कूटी में बिठाया, रात भर किया दुष्कर्म

Rewa MP News
x
MP Anuppur News: पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

MP Anuppur News: जिले के भालूमाडा थाना क्षेत्र में दो की संख्या में रहे आरोपियों ने फुल्की खिलाने के बहाने महिला को पहले तो अपनी स्कूटी में बिठाया, इसके बाद एक मकान में ले जाकर आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि महिला के पति की मृत्यु 10 वर्ष पूर्व हो गई थी। पति की मृत्यू के बाद महिला अपने मायके में रहती है। जीवन यापन के लिए मजदूरी करती है। गत दिवस वह मजदूरी कर अपने घर जा रही थी। रास्ते में परिचित के ही राजतिलक कोल और दिनेश कोल मिल गए। आरोपियों ने मुझसे कहा कि चलो भालूमाडा फुल्की खाकर आते हैं। मना करने पर भी आरोपियों ने मुझे बैठा लिया। आरोपियों के इरादों से अनजान मैं उनके साथ चली गई। आरोपी मुझे अनुपपुर के धनगवां परिहाटोला स्थित एक मकान में ले गए। जहां आरोपी दिनेश ने रात भर मेरे साथ दुष्कर्म किया। महिला की माने तो दूसरे दिन जब आरोपी उसे छोड़ने आ रहे थे, तो मुडधोबा के जंगल में आरोपी दिनेश ने मेरे साथ फिर से दुष्कर्म किया, इसके बाद आरोपी मुझे छोड़कर भालूमाडा के बाहर चले गए।

मुखबिर तंत्र को किया सक्रिय

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया है। आरोपियों की कॉल लोकेशन भी निकाली जा रही है। लेकिन पुलिस को अभी तक किसी प्रकार की कामयाबी नहीं मिल पाई है। पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story