अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में प्रेमी संग मिल कर बेटी ने कर दी मां की हत्या, अवैध संबंधो का विरोध बना हत्या की वजह

dindori mp news
x
MP Anuppur News: अपने ही रिश्तेदार से अवैध संबंध होने का विरोध करती थी मां, उतारा मौत के घाट।

MP Anuppur Murder News: जिले के भालूमाड़ा क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपनी मां की गला रेत कर हत्या कर दी। रिश्तों को कलंकित और तार-तार करने वाली इस घटना से हर कोई हतप्रभ है। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

फूफा से अवैध संबंध

पुलिस ने बताया कि युवती का अपने फूफा लाल बहादुर 48 वर्ष से अवैध संबंध था। युवती की मां इस बात का विरोध करती थी। इसी बात से तंग आकर बेटी ने अपने प्रेमी फूफा के साथ मिल कर अपनी मां की हत्या कर दी।

कैसे की हत्या

बताया गया है कि कुशियारा जंगल में मंजू विश्वकर्मा 48 वर्ष की लाश 21 अगस्त को मिली थी। महिला की हत्या गला रेत कर की गई थी। जांच में पुलिस को पता चला कि मंजू की हत्या उसी की बेटी ने अपने प्रेमी फूफा के साथ मिल कर की थी। बताया गया है कि 20 अगस्त को महिला को झाड़फूंक के बहाने उसकी बेटी और आरोपी कुशियारा मरघटी जंगल ले गए। जहां आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और बका जब्त कर लिया है।

दर्ज थी गुमशुदगी की शिकायत

पुलिस ने बताया कि आरोपी लालबहादुर के कहने पर मृतका की बेटी ने अपने मां के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की थी। शिकायत के दूसरे दिन ही महिला का क्षत विक्षत शव जंगल में पाया गया। महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने उसकी बेटी से पूछताछ शुरू की। जिसके बाद परत दर परत हत्या से पर्दा उठता गया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story