अनूपपुर

अनूपपुर: पूर्व पीएम की प्रतिमा से छेड़छाड़, पहनाए आपत्तिजनक कपडे़, कांग्रेस ने किया थाने का घेराव

Anuppur News
x
Anuppur News: अनूपपुर जिले के इंदिरा तिराहे के समीप पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है।

Anuppur News: अनूपपुर जिले के इंदिरा तिराहे के समीप पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। प्रतिमा को आपत्तिजनक कपडे़ पहनाए जानें की खबर जैसे ही जिले में फैली मौके पर भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान युवा कांग्रेस एंव नगर वासियों ने थाने का घेराव करते हुए थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी को सौंपे ज्ञापन में कहा कि इंदिरा चौराहा असमाजिक तत्वों का केन्द्र बनता जा रहा है। शहर के प्रमुख चौराहे में लगी देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित स्व. इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ असमाजिक तत्वों द्वारा छेड़छाड़ कर अभद्रता की गई है। ऐसा कार्य जिले की शांति भंग करने का प्रयास है। जिला कांग्रेस कार्यकर्ता और नगर पालिका पार्षदां की मांग है कि इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाय।

आंदोलन की चेतावनी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा है कि अगर आगामी 3 दिन के अंदर आरोपी गिरफ्तार नहीं होते तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करने को विवश होगी। इसकी पूरी जवाबदारी जिला प्रशासन की होगी। गौरतलब है कि यह घटना जहां क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है वहीं इस घटना से जिले की जनता काफी आक्रोशित है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस बल भी आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story