अनूपपुर

अनूपपुर: कांग्रेस कार्यकर्ता पर छेड़छाड़ का आरोप, महिला थाने में दर्ज हुआ प्रकरण

Anuppur News
x

POLICE_FIR

Anuppur News: अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत कांग्रेस कार्यकर्ता पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

Anuppur News: अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत कांग्रेस कार्यकर्ता पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शासकीय सोसयटी में कार्यरत महिला ने राजू उर्फ सिराज पर छेड़खानी किए जाने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए शिकायती आवेदन में महिला ने बताया कि मैं शासकीय सोसायटी बिजुरी में सेल्स का काम करती हूं। रोज की तरह मैं बिजुरी सोसायटी में 11 बजे नौकरी में गई थी। नौकरी के ही समय में मैं वाशरूम गई, जहां मेरे-पीछे आरोपी सिराज उर्फ राजे खान आया गया। मुझसे थोड़ी दूर खड़ा होकर मुझे घूरने लगा। मैं काफी देर तक उसके जाने का इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं गया।

थोड़ी देर बाद आरोपी मेरे पास आने लगा। लेकिन आरोपी नहीं रूका, किसी अनहोनी की आशंका के चलते युवती ने मैने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुन कर पीछे की सोसायटी में रहने वाली महिला मौके पर पहुंच गई। जिसे देख कर आरोपी भाग गया।

अधिकारियों को दी जानकारी

महिला ने बताया कि घटना के संबंध में मैने अपने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दे दी है। महिला के अनुसार आरोपी मुझे और मेरी मां को पहले से जानता है। कई बार उसने मुझे सोसायटी में आते-जाते देखा है। आरोपी की नीयत मेरे प्रति हमेशा से ही ठीक नहीं थी। इसीलिए मैने थाने में शिकायत की है।

क्या कहती है पुलिस

महिला थाना से मिली जानकारी के मुताबिक युवती द्वारा थाने में छेड़खानी की शिकायत की गई है। मामले की जांच की जा रही है। युवती द्वारा लगाए गए आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story