अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में बर्थडे पार्टी पर कांग्रेस विधायक ने की हर्ष फायरिंग, गृहमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Sanjay Patel
2 Jan 2023 10:17 AM GMT
Kotma MLA Sunil Saraf News
x
कोतमा के कांग्रेस विधायक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। विधायक सुनील सराफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्मी गानों की तर्ज पर वह थिरकते एवं फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

Anuppur Congress Kotma Vidhayak Sunil Saraf Viral Video: कोतमा के कांग्रेस विधायक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। विधायक सुनील सराफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्मी गानों की तर्ज पर वह थिरकते एवं फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

मामले की शिकायत पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल द्वारा पुलिस अधीक्षक से भी की गई है। जबकि कुछ अन्य भाजपा नेताओं ने भी ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और डीजीपी से घटना के बारे में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है।

मैं हूं डान बज रहा था गाना

सूत्रों की मानें तो यह वीडियो 1 जनवरी का है। विधायक द्वारा अपने घर में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें कांग्रेस के कई अन्य नेता सहित आम लोग भी मौजूद थे। इस दौरान मैं हूं डान गाना बज रहा था। जिस पर विधायक थिरकते नजर आए। इस दौरान वह मंच पर पहुंचे और डांस करते हुए अपनी लायसेंसी रिवॉल्वर निकालकर फायरिंग कर दी।

विधायक के थिरकने और फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। भाजपा नेताओं द्वारा वीडियो सामने के बाद इसकी शिकायत पुलिस से की गई और एसपी से कार्रवाई की मांग भी की। बताया गया है कि जिस रिवॉल्वर से उनके द्वारा बर्थडे पार्टी में फायर किया गया वह लायसेंसी रिवॉल्वर है जिसको उनके द्वारा साल भर पूर्व अपने सुरक्षा के लिए लिया गया था।

पिस्टल लहराकर डांस करना गलत: नरोत्तम

कोतमा के कांग्रेस विधायक सुनील सराफ का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो सामने आने के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनका इस तरह से पिस्टल लहराकर नाचना गलत है। उनके द्वारा अनूपपुर पुलिस अधीक्षक को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार की मानें तो विधायक का वायरल वीडियो मंगाया गया है। थाना प्रभारी कोतमा अजय बैगा को वीडियो की जांच के निर्देश भी दिए गए हैं।

Next Story