अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन यात्री घायल

एमपी के अनूपपुर में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन यात्री घायल
x
MP Anuppur News: दुर्घटना के कारण बस में सवार 70 में से एक दर्जन यात्री घायल हो गए।

MP Anuppur News: अनूपपुर जिले में यात्रियों से भरी बस पलट गई। दुर्घटना के कारण बस में सवार 70 में से एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों को उपचार के लिए कोतमा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है।

बताया गया है कि बिजरी से कोतमा जा रही बस जैसे ही पचखुरा के समीप बस का चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई बस पलट गई (Bus Accident)। दुर्घटना के चलते मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी गई। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। गौरतलब है कि हादसे की सूचना मिलने पर विधायक सुनील सर्राफ भी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। दुर्घटनाग्रस्त एक दर्जन घायलों को सीएचसी कोतमा ले जाया गया, जहां से सात घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अनूपपुर जिला चिकित्सालय (Anuppur District Hospital) रेफर कर दिया गया है।

कैसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि बस का चालक नशे में था, वह काफी तेज गति में बस चला रहा था। जैसे ही बस पचखुरा के समीप पहुंची चालक ने अपना नियंत्रण बस से खो दिया और यह हादसा हो गया। बस में सवार यात्रियों ने घटना के पूर्व चालक को धीमी गति से बस चलाने के लिए कहा था, लेकिन चालक अपनी ही धुन में बस चलाता रहा। जिससे यह हादसा हो गया।

ये हैं घायल

घायलों में भोले, प्रांशु, गुड़िया साहू, तारामति 62 वर्ष, दारा सिंह गौड़ 30 वर्ष, ममता 35 वर्ष, जलेबिया साहू 60 वर्ष, साक्षी जायसवाल 13 वर्ष, गोमती जायसवाल 42 वर्ष, माया साहू 34 वर्ष सहित अन्य शामिल है। घटना के बाद से बस का चालक फरार बताया गया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story