अनूपपुर

ANUPPUR NEWS: पुलिस स्टेशन के सामने ऑटो चालक ने खुद को लगाई आग, जलता हुआ थाने में घुसा

satna mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनपपुर जिले (Anuppur District) में ऑटो चालक ने खुद को लगाई आग।

Anuppur News: पुलिस के रवैये से पेरशान आटो चालक ने खौफनाक कदम उठा लिया और खुद को आग लगाकर थाना के अंदर जा घुसा। जलते हुए चालक को देखकर थाना में मौजूद पुलिस स्टाफ मे खलबली मच गई। आनन-फनान में जल रहे आटो चालक के शरीर से आग को बुझाया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाए है। घटना एमपी के अनूपपुर जिले के जतहरी थाना की है।

पेट्रोल डालकर लगाई आग

बताया जा रहा है कि आटो चालक मुरारीलाल शिवहरे ने जतहरी थाना के बाहर अपने शरीर मे पेट्रोल डाल लिया और फिर आग लगा लिया। शरीर में पेट्रोल होने के कारण वह धू-धू कर जलने लगा और फिर थाने में घुस गया।

पुलिस कार्रवाई न होने से था नाराज

आटो चालक मुरारीलाल शिवहरे के परिवार के साथ मारपीट की घटना न सिर्फ पहले हुई थी बल्कि दूसरी बार विवाद होने की बाद वह थाने का चक्कर लगा रहा था। उसका आरोप था कि पुलिस उसके परिवार के साथ होने वाली घटना को लेकर कोई कारवाई नही कर रही है और आरोपी खुलेआम घूम कर उन्हे धमकी दे रहे है। जबकि पुलिस का कहना है कि दोनो ही घटनाओं में मामला दर्ज है और पुलिस ने कार्रवाई पूरी की है।

पुलिस में मचा हड़कम्प

थाना परिसर में आटो चालक द्वारा खुद को आग लगाए जाने की घटना से न सिर्फ क्षेत्र में बल्कि पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। वही पुलिस अधिकारी इस मामले को संज्ञान में लिए है। अब देखना यह है कि कंमजोर वर्ग के लोगो के प्रति संवेदनशीलता का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story