अनूपपुर

अनूपपुर: नोटों की गड्डी देखकर बदल गई नियत, बिजली कर्मचारी ने एटीपी मशीन के लाॅकर से उड़ाए 14 लाख रुपये...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
अनूपपुर: नोटों की गड्डी देखकर बदल गई नियत, बिजली कर्मचारी ने एटीपी मशीन के लाॅकर से उड़ाए 14 लाख रुपये...
x
अनूपपुर: नोटों की गड्डी देखकर बदल गई नियत, बिजली कर्मचारी ने एटीपी मशीन के लाॅकर से उड़ाए 14 लाख रुपये...अनूपपुर। नये-नये नोटों की गड्डी देखकर

अनूपपुर: नोटों की गड्डी देखकर बदल गई नियत, बिजली कर्मचारी ने एटीपी मशीन के लाॅकर से उड़ाए 14 लाख रुपये…

अनूपपुर। नये-नये नोटों की गड्डी देखकर कर्मचारियों की नियत बदल गई और जल्द ही बड़े कैश पर हाथ मारने की सोच डाली। जहां बिजली बिल जमा करने वाली एटीपी मशीन के लाॅकर से 14 लाख 23 हजार 441 रुपये 28 नवंबर को पार कर दिये गये। कैश चोरी जाने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है।

चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर कार्यालय के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो मामले का पर्दाफास होते देर नहीं लगी। मामले का खुलासा करते हुए अनूपपुर एसपी एमएल सोलंकी ने बताया कि अनूपपुर जिले के पटौरा टोला में बिजली विभाग का कार्यालय स्थित है जहां बिजली बिल वसूली का कार्य किया जाता है।

बिजली बिल जमा करने के लिए कार्यालय में कुछ प्राइवेट कर्मचारी लगे हुए हैं। एटीपी मशीन के लाॅकर में बिजली बिल वसूली के 14 लाख 23 हजार 441 रुपये रखे हुए थे। जहां 28 नवंबर को मशीन का लाॅकर तोड़कर कैश गायब कर दिया गया।

पुलिस मामले में संदेह के आधार पर कार्यालय में काम करने वाले दो प्राइवेट कर्मचारी अजीत कोरी व अजय कहार को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों कर्मचारी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने चोरी करने वाले कर्मचारियों से 10 लाख 89 हजार रुपये बरामद कर लिये हैं।

Next Story
Share it