अनूपपुर

अनूपपुर: नशे में हुआ विवाद, दोस्तों ने ही योजना बनाकर कर दी हत्या

anuppur news
x
नशे में हुए विवाद के बाद दोस्तों ने युवक की सुनियोजित तरीके से हत्या कर दी।

अनूपपुर: नशे में हुए विवाद के बाद दोस्तां ने युवक की सुनियोजित तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। आरोपियों में मन्नू उर्फ नीलमन केवट 25 वर्ष, संतोष कुशवाहा पुत्र दादू कुशवाहा और दिलीप पुत्र समारू केवट तीनों निवासी ग्राम खाड़ा शामिल है। गौरतलब है कि गत दिवस ग्राम खाड़ा में विकास उर्फ मोनू सिंह 30 वर्ष निवासी बरबसपुर का लहूलुहान अवस्था में शव मिला था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर तीनों युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने युवक की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

क्या है मामला

बताया गया है कि 20 फरवरी की रात विकास सिंह अपने मित्र संजय सोनी के यहां आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। जहां नशे में धुत्त विकास का संतोष कुशवाहा व दिलीप केवट से विवाद हो गया। गौरतलब है कि यहां मौजूद मन्नू उर्फ नीलमन से विकास का पहले से ही विवाद चल रहा था। फलस्वरूप तीनां ने विकास के हत्या की योजना बना ली।

कैसे की हत्या

बताते हैं कि विवाद के बाद दिलीप विकास को घर छोड़ने के बहाने बाइक में बैठा कर ग्राम खाड़ा स्थित राजकुमार साहू के निर्माणाधीन मकान में ले गया। जहां आरोपी ने युवक के सिर और चेहरे पर लकड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। युवक की हत्या में दिलीप के साथ मन्नू और संतोष ने बराबर का सहयोग किया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Next Story