मध्यप्रदेश

एमपी का जूता मार डॉक्टर, आयुष्मान समन्वयक पर अस्पताल में तड़ातड़ जड़े जूते, वीडियो वायरल

एमपी का जूता मार डॉक्टर, आयुष्मान समन्वयक पर अस्पताल में तड़ातड़ जड़े जूते, वीडियो वायरल
x
MP Anuppur Viral Video: अनूपपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर का जूता मारने का वीडियो वायरल।

एमपी के अनुपपुर जिला अस्पताल (Anuppur District Hospital) के एक डॉक्टर का स्टाफ को जूता मारते हुए वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें वह तड़ातड़ जूतों की मार आयुष्मान समन्वयक पर करता हुआ नजर आ रहा है।

जानकारी के तहत जो वीडियो वायरल हो रहा है वह अनूपपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर बीके प्रजापति का है। जिसमें वह आयुष्मान के जिला समन्वयक मिथलेश साहू को जूता से मारपीट करते हुए कैद हो गया है।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

खबरों के तहत जो वीडियो वायरल हो रहा है वह अनुपपुर के जिला अस्पताल में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज का है। उसमें देखा जा रहा है कि डॉक्टर बीके प्रजापति किस तरह से समन्वय मिथलेश साहू को दौड़ा-दौड़ा कर जूतो से पिटाई करता हुआ कैद हुआ है।

दोनों पक्षों ने थाने में की शिकायत

अस्पताल में हुए विवाद एवं मारपीट को लेकर दोनों पक्षों ने थानें में इसकी शिकायत दर्ज करवाई हैं। पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कारवाई कर रही है। पुलिस की जांच के बाद ही विवाद की वजह सामने आएगी।

छोटे-छोटे बच्चों की तरह झगड़ रहे सरकारी कर्मचारी

अस्पताल परिसर में हुए विवाद एवं हो रही जूतों की मार को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। ज्ञात हो कि अस्पतालों में मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं है और आए दिन स्टाफ में इस तरह के विवाद हो रहे हैं। गौरतलब है कि सरकारी कार्यालयों में काम करने वाले लोग छोटे-छोटे बच्चों की तरह झगड़ कर जूते चला रहे है।

Next Story