अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर बस की ठोकर से बाइक सवार की गई जान, अमरकंटक जाते समय हुआ हादसा

Anuppur MP News
x
Accident In Amarkantak: अनूपपुर जिले के अमरकंटक घूमने जा रहे बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई।

MP Anuppur News: अनूपपुर जिले के अमरकंटक घूमने जा रहे बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। अमरकंटक थाना क्षेत्र में बस की ठोकर लगने से घायल युवक अनूपपुर जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बस जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया गया है कि पुलिस ने बताया कि जमुना कालरी वार्ड नं. 2 निवासी राज केवट बीते दिवस अपने मित्र भरत पोद्दार के साथ बीते दिवस अमरकंटक घूमने जा रहा था। अमरकंटक क्षेत्र में पहुंचते ही सामने से तेज रफ्तार में आ रही बस ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार राज केवट बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुची एम्बुलेंस की मदद से घायल युवक राज को उपचार के लिए राजेन्द्रग्राम स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से युवक की गंभीर हालत होने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय अनूपपुर रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे युवक ने देर रात चिकित्सकीय उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि युवक अमरकंटक क्षेत्र में बस का चालक अंधे मोड़ के कारण बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और बस ने बाइक को ठोकर मार दी। जिसके कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। सूत्रों की माने तो अमरकंटक क्षेत्र की गलियां अतिक्रमण के कारण काफी संकरी हो गई है, जिसके कारण यहां जाम और दुर्घटना की आशंका हमेशा ही बनी रहती है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story