अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में पुलिस पर हमला कर आरोपी छुड़ा ले गए ट्रैक्टर, प्रकरण दर्ज

एमपी के अनूपपुर में पुलिस पर हमला कर आरोपी छुड़ा ले गए ट्रैक्टर, प्रकरण दर्ज
x
MP Anuppur News : पुलिसकर्मियों ने अवैध परिवहन को रोकते हुए ट्रैक्टर चालक से पूछताछ शुरू कर दी जिसके बाद आरोपियों ने बहस करते हुए मारपीट की.

MP Anuppur News : एमपी के अनूपपुर में चोरी की रेत पकड़ने गए प्रधान आरक्षक और आरक्षक के साथ मारपीट किए जानें का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों ने न सिर्फ पुलिसकर्मियों की पिटाई की बल्कि ट्रैक्टर भी छुड़ा कर ले गए। मामले की शिकायत फरियादी पुलिसकर्मियों द्वारा भालूमाड़ा थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सूचना के अनुसार कोयलांचल क्षेत्र में माफियाओं द्वारा आपराधिक घटनाओं को आए दिन अंजाम दिया जा रहा है। इसके बावजूद जिला पुलिस अपराधियों की कार्यप्रणाली पर अंकुश लगा पाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। आरोपियों के हौंसले इतने बुलंद है कि वे पुलिस पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 379, 414, 186, 332, 353, 325, 109, 114 सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

बताया गया है कि भालूमाड़ा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक मनोज नामदेव ने अपने शिकायती आवेदन में बताया कि सूचना मिली थी कि बदरा क्षेत्र में अवैध रेत चोरी की जा रही है। सूचना मिलने के बाद प्रधान आरक्षक मनोज अपने साथ आरक्षक विश्वजीत को बाइक में बैठाया और दोनो बदरा पहुंचे। जहां पुलिसकर्मियों ने रेत का अवैध परिवहन करते हुए देखा।

आरोपी ने शुरू कर दिया विवाद

बताया गया है कि पुलिसकर्मियों ने अवैध परिवहन को रोकते हुए ट्रैक्टर चालक से पूछताछ शुरू कर दी। अचानक मौके पर पहुंचे आरोपी दीपू उर्फ दीपक सिंह ने पुलिसकर्मियों से विवाद करते हुए उनकी पिटाई कर दी। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

वर्जन

पुलिसकर्मियों के साथ झूमा-झटकी का मामला सामने आया है। थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अभिषेक राजन, एएसपी अनूपपुर

Next Story