अनूपपुर

एमपी के अनूपपुर में चेकिंग से बच कर भाग रहे 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, जानिए कैसे हुआ हादसा

Anuppur MP News
x
MP Anuppur Accident News: पुलिस द्वारा सुरक्षा के लिए चलाया गया चेकिंग अभियान कई बार नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो जाता है।

MP Anuppur Accident News: पुलिस द्वारा आम जन की सुरक्षा के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाता है। लेकिन कई बार नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों के लिए यह जानलेवा साबित हो जाता है। इसी कड़ी में जिले के भालूमाड़ा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 स्थित गोडारू नाले के समीप बीती रात ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पंचनामा कार्रवाई पश्चात मृत युवकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया। जहां से मृतकों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ये हैं मृतक

मृतक युवकों में मंगल केवट 22 वर्ष, शनि केवट 20 वर्ष और जवाहर केवट 22 वर्ष निवासी पोड़ी थाना भालूमाड़ा शामिल है। तीनों मृतक आपस में दोस्त थे। पुलिस ने बताया कि बीती शाम तीनों युवक देवगवां स्थित अपने एक दोस्त से मिलने गए थे। दोस्त से मिलने के बाद वह अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह गोडारू नाला के समीप पहुंचे सड़क दुर्घटना का शिकार होने के कारण तीनों की असमय मौत हो गई।

चालानी कार्रवाई से बचने भगाई बाइक

पुलिस ने बताया कि गोडारू नाला के समीप कोतमा रोड में ही जिला यातायात पुलिस बल द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। पुलिस को देखते ही बाइक सवार युवक चालानी कार्रवाई से बचने की नीयत से तेजी से अपनी बाइक भगाने लगे। इसी दरमियान अचानक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से युवकों की बाइक टकरा गई। जिससे तीनों दोस्तों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार के साथ ही गांव में शोक का माहौल बना हुआ है।

Next Story