सीधी

एमपी के सीधी में सड़क हादसे में एएनएम की मौत, चक्काजाम, आवागमन रहा ठप्प

rewa MP Accident News
x
Sidhi MP News: सिटी कोतवाली अंतर्गत उपनी पेट्रोल पंप के समीप पिकप की ठोकर से एएनएम कार्यकर्ता कल्पना कोल की मौत हो गई।

Sidhi MP News: सिटी कोतवाली अंतर्गत उपनी पेट्रोल पंप के समीप पिकप की ठोकर से एएनएम कार्यकर्ता कल्पना कोल की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया। इस दौरान तकरीबन दो घंटे तक आवागमन ठप्प रहा।

बताया गया है कि बीते दिवस आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कल्पना कोल काम के सिलसिले में तरका गांव जा रही थी। उपनी पेट्रोल पंप के समीप पहुंचते ही बहरी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार पिकप ने महिला को ठोकर मार दी। गौरतलब है कि इस हादसे के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी चालक के खिलाफ हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध करने की मांग को लेकर चक्काजाम लगा दिया। अंत में पुलिस द्वारा नियमानुकार कार्रवाई का आश्वासन परिजनां को दिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम हटा दिया।

भागने का प्रयास करते चालक पकड़ाया

घटना के बाद आरोपी चालक वाहन सहित भागने का प्रया करने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने भागने का प्रयास कर रहे चालक को कुचवाही के समीप पकड़ लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने चालक की बेदम धुनाई कर दी।

परेशान रहे सवारी

बताया गया है कि दुर्घटना के बाद लगे घंटो जाम के कारण यहां वाहनों के पहिए सड़क के दोनों तरफ थमे रहे। इस दौरान बस, बाइक, चार पहिया वाहन में सवार सवारी परेशान होती रही। गौरतलब है कि बस में कई छोटे बच्चे भी थे जो कि जाम के कारण भूख और प्यास से परेशान होते दिखाई दिए।

Next Story