यूपीः जल्लाद बने पति ने पत्नी और तीन बच्चो के साथ किया कुछ ऐसा, फिर उठाया यह कदम

घर के अंदर अपने तीन बच्चों के साथ ही दूसरी पत्नी को भी मौत की नींद सुलाने वाले पति ने आत्महत्या का कदम उठा लिया। यह घटना उत्तर-प्रदेश के

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

यूपीः जल्लाद बने पति ने पत्नी और तीन बच्चो के साथ किया कुछ ऐसा, फिर उठाया यह कदम

मेरठ। घर के अंदर अपने तीन बच्चों के साथ ही दूसरी पत्नी को भी मौत की नींद सुलाने वाले पति ने आत्महत्या का कदम उठा लिया। यह घटना उत्तर-प्रदेश के मेरठ जिला अंतर्गत परिक्षित गढ़ थाना क्षेत्र के होलीवाला मुहल्ले की है। सूचना पाकर पहुची पुलिस चार लोगो के मौत मामले की जांच कर रही है।

इनकी हुई मौत

मिली जानकारी के तहत होलीवाला मुहल्ला निवासी राशिद अहमद,उसकी पत्नी रिहाना, 10 वर्षीय पुत्र अफरान, 7 वर्षीय पुत्र हैदर एवं 4 वर्षीय पुत्र आयत की मौत हुई है।

गला दबाकर उतारा था मौत के घाट

जानकारी के तहत गुरूवार की रात राशिद ने घर के अंदंर सो रही अपनी पत्नी रिहाना और तीनों बच्चो का गला दबाकर उनकी हत्या किया था। फिर उसने रस्सी से खुद को फांसी लगा लिया।

खुद को बताया है दोषी

मृतक के पास से पुलिस को एक सोसाईट नोट भी मिला है। जिसमें वह मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। पुलिस का मानना है कि घरेलू कलह और आर्थिक परेशानी घटना की वजह है।

रिहाना थी दूसरी पत्नी

मृतक राशिद की पहली पत्नी ने 6 वर्ष पूर्व आग लगाकर आत्महत्या कर लिया था। जिसके बाद उसने रिहाना से निकाह किया था। पहली पत्नी के दो बच्चे थे, जबकि आयत उसकी दूसरी पत्नी रिहाना से जन्मा था।

Similar News