आमने-सामने से भिड़ी दो कार, 1 की मौत, 5 गंभीर घायल

शामली में तेज रफ्तार दो कार रविवार की दोपहर आमने-सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कारों के शीशे, फाटक, साइड ग्लास आदि सड़क पर बिखर गये। इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Update: 2021-08-08 18:12 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

Car Accident in Shamli / उत्तर प्रदेश के शामली में तेज रफ्तार दो कार रविवार की दोपहर आमने-सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कारों के शीशे, फाटक, साइड ग्लास आदि सड़क पर बिखर गये। स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसा इतनी तेज हुआ की कार टकराने की आवाज दूर तक सुनाई दी। इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया ते वहीं मृत युवक को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवाया गया है।

दोपहर के समय हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार बाबरी थाना क्षेत्र के करौंदा हाथी गांव के पास दो कार आमने-सामने से जा भिड़ी। इस भीषण हादसे में पानीपत के रहने वाले मनीराम की मौत हो गई। वह परिवार के साथ मुजफ्फरनगर जा रहे थे। हादसे में अन्य 5 लोग घायल हुए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी शामली में भर्ती कराया है। वही फोन के माध्यम से परिजनों को सूचित करवा दिया गया है।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। लोगों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों दो युवतियों सहित पांच लोग घायल हुए हैं।

कार हटाने मगाई गई जेसीबी

हादसे के बाद कारों का बुरा हाल था। वह पलने के साथ चिपक गई थी। ऐसे में सडक से कारो को हटाने के लिए जेसीबी मगानी पडी। सड़क से कारों के हटाने के बाद जाम खुलवाया गया।

बताया जाता है कि दोपहर के समय हादसा होने से सड़क पर भीड़ ज्यादा होती है। ऐसे में वाहनों का आवागमन भी लगातार बना रहता है। हादसे के बाद सड़क के दोनो ओर भारी जाम लग गया। लेकिन कार हटाने के बाद यतायात सुगम हुआ।

Tags:    

Similar News