राक्षसों की निकृष्टता: कोटेश्वर महादेव मंदिर शिवलिंग में अंडा फेंका, हिन्दुओं को उकसाने की कोशिश

Koteshwar Mahadev temple Shivling: यूपी के प्रयागराज में असामाजिक समुदाय के लोगों ने कोटेश्वर महादेव मंदिर के शिवलिंग में अंडा फेंका

Update: 2022-06-11 08:09 GMT

कोटेश्वर महादेव शिवलिंग पर अंडा फेंका: शुक्रवार को प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद मुसलमानों ने हिंसा की, पुलिस पर पथराव किए, जैसे तैसे यूपी पुलिस ने हालातों पर काबू पाया वहीं कुछ असामाजिक समुदाय के ताल्लुख रखने वालों ने निकृष्ठता की पराकाष्टा को पार कर दिया, मतलब घटिया हरकत को अंजाम दिया। अज्ञात राक्षसों ने प्रयागराज के प्रसिद्द कोटेश्वर महादेव मंदिर के शिवलिंग में अंडा फेंक दिया। 

शिवलिंग पर अंडा फेंका 

प्रयागराज के कोटेश्वर महादेव मंदिर के पवित्र शिवलिंग पर अंडा फेंकने जैसा घटिया कार्य किसने अंजाम दिया, इसकी जाँच शुरू हो गई है, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो असामाजिक लोगों ने शिवलिंग पर अंडा इसी लिए फेंका है ताकि हिन्दुओं की भावनाएं आहत हों और वह भी सड़कों में उग्र प्रदर्शन करने लगे और सांप्रदायिक फसाद शुरू हो जाए. 

शिवलिंग पर अंडा फेंकने का मामला 

कोटेश्वर महादेव मंदिर के शिवलिंग पर अंडा फेंकने की जानकारी जैसे ही लोगों पर पड़ी, मंदिर में भीड़ जमा होना शुरू हो गई, कहीं इस घटिया हरकत से आहात होकर हिन्दू भी प्रदर्शन शुरू न कर दें इस लिए प्रयागराज पुलिस ने पहले ही फ़ोर्स बुला ली, शिवलिंग पर अंडा फेंके जाने से हिन्दुओं की भावनाएं आहत हुई हैं, हिन्दुओं के ईश्वर का अपमान किया गया है, इसे लेकर लोगों में बहुत गुस्सा है। 

शिवलिंग पर अंडा किसने फेंका 

इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस लग गई है और CCTV फुटेज की जांच शुरू हो गई है, लोगों का कहना है कि ऐसा काम वही कर सकता है जो यह चाहता है कि हिन्दू भी सड़क में उतरकर ईशनिंदा के नामपर प्रदर्शन करने लगे. हालांकि शिवलिंग में अंडा फेंकने के बाद अब क्या होगा कोई नहीं जनता, लेकिन इतना तो पक्का है कि वैसा नहीं होगा जैसा जुमे की नमाज के बाद पथराव हुए थे. 

Similar News