तमंचे की नोक पर सोने की दुकान में लूट करने वाले शातिर बदमाशों पर पुलिस ने दागी गोली, किया गिरफ्तार

तमंचे की नोक पर अलीगढ़ की एक सोने की दुकान में लूट करने वाले तीन शातिर बदमाशों पर पुलिस गोली दागी है। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

तमंचे की नोक पर सोने की दुकान में लूट करने वाले शातिर बदमाशों पर पुलिस ने दागी गोली, किया गिरफ्तार

नोएडा। तमंचे की नोक पर अलीगढ़ की एक सोने की दुकान में लूट करने वाले तीन शातिर बदमाशों पर पुलिस गोली दागी है। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार करके इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह कार्रवाई यूपी की नोएडा पुलिस द्वारा की गई है। खबरों की माने तो बीते कुछ दिनों पहले तीन बदमाश अलीगढ़ की एक सोने की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे थे। जहां दुकान मालिक द्वारा एक-एक करके सभी युवकों का सेनेटाइगर से हाथ साफ कराया। और बैठने को कहा।

थोड़ी ही देर बाद यह बदमाश अपनी हरकत में आ गए और दुकानदार पर तमंचा तान दिया। तमंचे की नोक पर तीनों बदमाशों ने दुकान में रखे लाखों रूपए के सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए थे। घटना की रिपोर्ट दुकान मालिक ने पुलिस में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अलीगढ़ पुलिस उक्त बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। सभी बदमाशों का सीसीटीव्ही फुटेज भी पुलिस द्वारा जारी किया गया और अपने मुखबिर तंत्र तेज कर दिए थे।

UP में नमक घोटाला! मंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ करेगी पुलिस

आभूषण बेंचने पहुंचे थे नोएडा

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लूट के तीनों आरोपी नोएडा शहर में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ओखला दिल्ली बार्डर पर चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में युवक बाइक से आते दिखे। पुलिस ने इन्हें रूकने की बात कही, तो यह भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया तो यह बदमाश पुलिस को पीछा करते देख उन पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी इन पर फायर किया। पुलिस द्वारा तीनों बदमाशों के पैर में गोली मारी गई। जिससे सभी घायल होकर गिर गए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके इलाज के लिए इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

ये हुआ बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से लूट किए गए गहने, तमंचा एवं कारतूस बरामद की गई है। साथ ही पुलिस द्वारा इन तीनों अपराधियों का अपराधिक रिकार्ड खंगालने में जुटी हुई है।

साथी के साथ हिस्ट्रशीटर अर्सद उर्फ कालिया चला रहा था अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री , पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Similar News