कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कही बड़ी बात, पढ़िए

बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुक्रवार को पंजाब में थी, जहां उन्हें किसानों ने घेर लिया था।

Update: 2021-12-05 17:17 GMT

बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुक्रवार को पंजाब में थी, जहां उन्हें किसानों ने घेर लिया था।दरअसल कंगना रनौत  (Kangana Ranau) पंजाब में अपनी कार से जा रहीं थी कि तभी उनकी गाड़ी को चारों ओर से भीड़ ने घेर लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना (Kangana) ने इस घटना का वीडियो शेयर किया।

वीडियो में कंगना कह रही हैं के किसान बहुत उग्र है और उन्हें धमकियां दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल है। किसानों ने उनका विरोध किसान आंदोलन के दौरान उनके द्वारा दिए गए विवादित बयानों के कारण किया और उस वीडियो में किसानों ने कंगना को माफी मांगने को कहा थे।

घटना के बाद कंगना ने शनिवार को मीडिया से बात की जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनाव में अपनी उपस्थिति के संकट भी संकेत दिए और उन्होंने कहा,"कि जिन लोगों के दिल में चोर है, उनको तो तकलीफ होगी ही। जो लोग सच्चे हैं, बहादुर हैं, देशभक्त हैं, जो राष्ट्र के हित में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी सारी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा।"

जब कंगना से किया गया सवाल 

जब कंगना से किसानों से माफी मांगने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा," माफी मैं किसलिए मांगू, किसानों के हित में बात करने के लिए माफी मांगू? मुझे दिखा दे कोई ऐसा वीडियो जहां मैंने माफी मांगी हो।"

अंत में कंगना ने उत्तरप्रदेश विधान सभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कही उन्होंने कहा,"जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं, जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उन्हीं के लिए कैंपेन करूंगी।"

उम्मीद जताई जा रही है कि वह भारतीय जनता पार्टी की ओर से उत्तरप्रदेश विधान सभा चुनाव में प्रचार करेंगी।

Tags:    

Similar News