पत्नी का सिर काट कर सरेराह लेकर निकला पति, पब्लिक और पुलिस देखकर रह गई दंग, जानिए क्या थी वजह..

पत्नी का सिर काट कर सरेराह लेकर निकला पति, पब्लिक और पुलिस देखकर रह गई दंग, जानिए क्या थी वजह..बांदा। घर में पत्नी की धारदार औजर से सिर काटने के बाद

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

पत्नी का सिर काट कर सरेराह लेकर निकला पति, पब्लिक और पुलिस देखकर रह गई दंग, जानिए क्या थी वजह..

बांदा। घर में पत्नी की धारदार औजर से सिर काटने के बाद जल्लाध बने पति ने पत्नी का कटा हुआ सिर हाथ में लेकर बाजार के रास्ते से पैदल निकला तथा थाने में कुर्सी के नीचे कटा सिर रखकर पुलिस के सामने अपना जुर्म काबूल कर लिए। यह घटना उत्तर प्रदेश के बांदा जिला अंतर्गत बबेरा थाना क्षेत्र की है।

हाथरस केस के आरोपी का एसपी को खत, लड़की को उसकी मां और भाई ने पीटा था, इसलिए मौत हो गई; हमारी दोस्ती थी, बात भी होती थी

देखने वालो की फटी रह गई ऑखे

युवक के हाथ में धड़ से अलग कटा हुआ खून से लतपत महिला का सिर देखकर, देखने वाले लोग सिहर गए। खास बात यह रही कि थाना में वह जैसे ही महिला का कटा हुआ सिर रखा तो मौजूद पुलिस स्टाप को कुछ समझ में नही आ रहा था कि वह क्या करें। अपने आप को सम्हालते हुए कुछ पुलिस कर्मियो ने जब उससे पूछा कि यह क्या किए हो, तो वह पूरा घटनाक्रम पुलिस के सामने बंया करते हुए अपनी ही पत्नी की हत्या किए जाना कबूल कर लिए।

पत्नी पर बेबफाई का लगाया है आरोप

हत्या मामले में गिरफ्तार किए गया युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध था। वह अपनी पत्नी को युवक के साथ अश्लील हालत में देख लिए जिसके बाद उसने न सिर्फ अपनी पत्नी को सजा दी है बल्कि अपनी पत्नी का सिर काट कर बेबफा पत्नियो को सीख देने के लिए ऐसा कू्रर कदम उठाया है।

CM योगी ने मोदी नगर में INOX ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Similar News