Hathras Accident: एमपी के 7 कांवड़ियों को यूपी के हाथरस में डंपर ने कुचला, 6 की मौत, ग्वालियर में सड़क पर शव रखकर बैठे परिजन

Hathras Accident: यूपी के हाथरस से एमपी पहुचे कांवड़ियों के सभी 6 शवों को परिजन सड़क पर रख बैठ गए हैं.

Update: 2022-07-23 08:22 GMT

MP Breaking: एमपी के ग्वालियर जिले के रहवासी बाबा बैद्यनाथ धाम में कावड़ चढ़ा कर लौट रहे 7 कांवड़ियों को उत्तरप्रदेश के हाथरस (Hathras) में डंपर ने कुचल दिया। जिसमें से 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 ने अस्पताल में दम तोड़ा। हाथरस में हुई यह दिल को दहला देने वाली घटना शुक्रवार की आधी रात तकरीबन 2 बजे की बताई जा रही है।

एमपी पहुंचा शव तो सड़क पर बैठे परिजन

जानकारी के तहत मृतक कांवड़िये ग्वालियर के उटीला थाना इलाके के बांगीपुरा गांव के रहने वाले थे। कांवड़ियों के शव ग्वालियर लाए गए हैं। गांव वालों और परिजन ने बड़ागांव खुरैरी में रोड पर सभी 6 शव रखकर चक्काजाम कर दिये है।

खाना खाने के दौरान हुआ हादसा

घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए सभी लोग हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर लौट रहे थे। कांवड़ियों का कहना है कि वे एक ढाबे पर खाना खा रहे थे, तभी ड्राइवर ने डंपर चढ़ा दिया। बताया जा रहा है कि हादसा हाथरस में कोतवाली सादाबाद बढ़ार चौराहे पर हुआ। घटना के बाद ड्राइवर डंपर लेकर भाग निकला। कावंड़ियों के जत्थे में 42 लोग शामिल थें।

इनकी हुई मौत

हादसे में मृत हुए लोगों की पहचान जबर सिंह 28 वर्ष, रनवीर सिंह 30 वर्ष, मनोज पाल सिंह 30 वर्ष, रमेश पाल 30 वर्ष, नरेश पाल 45 वर्ष और विकास की मौत हुई है। हाथरस ​​​​​​कलेक्टर रमेश रंजन ने सभी मृतक कांवड़ियों के परिजन को 1-1 लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है। 

Tags:    

Similar News