CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना कहा : "जिन्हें विकास पसंद नहीं है, वे जातीय और सांप्रदायिक दंगे भड़काना चाहते हैं "

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उनके विरोध और हाथरस के दौरे पर विपक्षियों पर हमला किया, जहां 20 साल की महिला से कथित सामूहिक बलात्कार और

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उनके विरोध और हाथरस के दौरे पर विपक्षियों पर हमला किया, जहां 20 साल की महिला से कथित सामूहिक बलात्कार और क्रूरता और उसके बाद 2 बजे पुलिस द्वारा उसका दाह संस्कार किया गया।
मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "जिन्हें विकास पसंद नहीं है, वे जातीय और सांप्रदायिक दंगे भड़काना चाहते हैं।"

Full View Full View Full View

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 3,930 नए COVID19 मामले और 52 मौतें पढ़िए पूरा अपडेट

योगी आदित्यनाथ ने हिंदी में ट्वीट किया: "जिन्हें विकास पसंद नहीं है, वे जातीय और सांप्रदायिक दंगों को उकसाना चाहते हैं।

इन दंगों की आड़ में उन्हें राजनीतिक रोटियां सेंकने का मौका मिलेगा, इसलिए उन्हें नई साजिशें रचनी होंगी, हमें आगे बढ़ना होगा। इन साजिशों के लिए पूरी तरह से सचेत होकर विकास की प्रक्रिया।

सरकारी विभागों में खाली पड़े लाखों पदों को भरने सीएम योगी ने जारी किए आदेश, कहा 6 माह के अंदर मिले नियुक्ति पत्र

मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "संवाद के जरिए सबसे बड़ी समस्याओं का समाधान संभव है।" राज्य पुलिस, उन्होंने स्वीकार किया, अभी भी महिलाओं से जुड़े मामलों से निपटने में "संवेदनशील और सक्रिय" होना चाहिए।

रविवार को, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, "संवाद के माध्यम से सबसे बड़ी समस्याओं को हल करना संभव है।

'न्यू उत्तर प्रदेश' में, संवाद सभी समस्याओं को हल करने का माध्यम है। पुलिस विभाग को विषयों में बहुत संवेदनशील और सक्रिय होने की आवश्यकता है।

माताओं और बहनों से संबंधित और अनुसूचित जातियों और जनजातियों से जुड़े मुद्दे ”।

पिछले हफ्ते, कांग्रेस ने दो बार हाथरस आने की कोशिश की थी। गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने रोक दिया, जबकि वे परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे।

माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है, ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा : सीएम योगी

रविवार को, पार्टी नेता जयंत चौधरी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं को उस समय लाठीचार्ज किया गया जब उन्होंने आज महिला के परिवार से मिलने की कोशिश की। आरएलडी ने बाद में पुलिस कार्रवाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

राज्य की विपक्षी समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आगरा के पास पुलिस द्वारा कुछ समय के लिए रोके जाने के बाद परिवार से मिला। पार्टी ने हिंदी में ट्वीट किया, "यह जबरन रोक लोकतंत्र की हत्या है … समाजवादी न्याय की लड़ाई में पीड़ित परिवार के साथ खड़े होंगे।"

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News