उमरिया: पुलिस ने जब्त किया गांजा, एक आरोपी पकड़ाया, दूसरा फरार

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया (Umaria) में पुलिस ने 23 हजार 500 रूपए का गांजा जब्त किया है।

Update: 2022-02-25 13:35 GMT

Umaria News: उमरिया जिले के नौरोजाबाद घुलघुली करकेली रोड में घुलघुली चौराहा के समीप पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक सवार बदमाश के पास से 23 हजार 500 रूपए  का गांजा जब्त किया है। इस दौरान जहां पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है वहीं दूसरा आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो युवक अवैध गांजा बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घुलघुली चौराहा के समीप वाहनों की चेकिंग शुरू की। इसी दरमियान वहां पहुंचे बाइक सवार युवकां की जब पुलिस ने तलाशी ली तो पुलिस को आरोपियों के पास से गांजा मिला। इस दौरान मौके देख कर आरोप आशिक खान जहां पुत्र मो. सफीक कंचनपुर फरार हो गया वहीं अख्तर हुसैन को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। आरोपियों के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

5 हजार का ईनाम

बताया गया है कि फरार आरोपी आशिक खान की गिरफतारी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 5 हजार का ईनाम घोषित किया गया है। पुलिस की माने तो आरोपी को पकड़ने के लिए मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया गया है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

Tags:    

Similar News