उमरिया: शराब पार्टी की, फिर दोस्त के सीने में मार दी गोली, ढाबा संचालक के हत्या का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया (Umaria) में हुई अंधी हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश किया है।

Update: 2021-08-26 12:50 GMT

Umaria / उमरिया। एमपी के उमरिया में ढाबा संचालक अनिल वर्मन की हुई अंधी हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस कप्तान विकास कुमार सहवाल ने बताया कि हत्या के आरोपी मोहन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि हत्या करने के दौरान उसका चालक अमर सिंह एवं साथी ज्ञानेन्द्र पांडे भी मौजूद था। जिसके चलते पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई की है।

यह था मामला

एसपी ने जानकारी देते हुये बताया कि 23 अगस्त को अनिल वर्मन नामक युवक का शव घघरी नाका स्थित ओव्हर ब्रिज के नीचे खून से लथपथ पाया गया था। उसके सीने में गोली लगी हुई थी।

शराब पीने के दौरान मारी गोली

पकड़े गये आरोपी ने पुलिस को बताया कि अनिल वर्मन के साथ सभी ने शराब पी थी। बातो-ही बातों में मोहन पिस्टल निकाला और अनिल के सीने में न सिर्फ लगा दिया बल्कि गोली चला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

ऐसे खुला राज

हत्या मामले की जांच करने के लिये पुलिस की टीमें बनाई गई थी। जांच के दौरान यह बात सामने आई की मृतक अनिल वर्मन घटना दिनांक को अपने मित्र मोहन मिश्रा के साथ जाता हुआ देखा गया था।

जिस पर पुलिस मोहन मिश्रा को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की तो वह न सिर्फ पूरा घटनाक्रम बताया कि बल्कि पिस्टल भी बरामद करवाई है।

5 हजार रूपये का था ईनाम

अंधी हत्या मामले में पुलिस कप्तान उमरिया ने 5 हजार रूपये का ईनाम भी घोषित कर रखा था।

दरअसल हत्या का मामला सामने आने के बाद परिजन हाईवे मार्ग में जाम लगाकर हत्या के आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने 24 घंटे का समय नाराज परिजनों से लिया था। पुलिस अधिकारियों को दावा है कि वे 24 घंटे में हत्या मामले को सुलझाने में सफल हो गये है।

Tags:    

Similar News