उमरिया में तालाब के समीप मिला युवक का शव, संदेही भतीजे को पुलिस ने लिया हिरासत में

MP Umaria News: हत्या की बात स्पष्ट होने पर पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक के भतीजों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

Update: 2022-08-14 10:35 GMT

MP Umaria News: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पारिवारिक विवाद में भतीजों ने मिल कर अपने चाचा की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी संदेही भतीजों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस पाली थाना क्षेत्र के घुनघुटी चौकी अंतर्गत तालाब के समीप युवक का शव पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया। जहां से अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात स्पष्ट होने पर पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक के भतीजों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

भतीजों के साथ निकला था घर से

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि 12 अगस्त को युवक अमोल पुत्र बालगोविंद निवासी बलवई चौकी घुनघुटी अपने दो भतीजों के साथ घर से निकला था। लेकिन देर शाम तक वह अपने घर वापस नहीं आया। परिजनों ने युवक की काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। सुबह युवक का शव नदी के किनारे पाया गया।

कारण अस्पष्ट

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने संदेहियों को अपनी हिरासत में ले लिया है, युवकों ने हत्या की है या नहीं अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हत्या का कारण भी अभी पता नहीं चल पा रहा है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Tags:    

Similar News