Umaria Accident: एमपी के उमरिया में ट्रक की टक्कर से पुल के नीचे गिर गई कार, पति-पत्नी की मौत, 4 वर्षीय बेटे की हालत गंभीर

MP News: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी जिससे वह पुल के नीचे जा गिरी। इस हादसे में कार सवार पति और पत्नी की मौत हो गई।

Update: 2023-07-24 09:47 GMT

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी जिससे वह पुल के नीचे जा गिरी। इस हादसे में कार सवार पति और पत्नी की मौत हो गई। जबकि उनके 4 वर्षीय बेटे को गंभीर चोटे पहुंची हैं। यह हादसा जिले के नौरोजाबाद थाना के जोहिला पुल पर हुआ। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कार से बाहर निकाला।

शहडोल वापस लौटते समय हुआ हादसा

बताया गया है कि कार में सवार कार्तिकेय अग्रवाल शहडोल में मोबाइल का कारोबार करते थे। उनकी पत्नी कीर्ति अग्रवाल शिक्षिका थीं। वह अपनी पत्नी को इलाज के लिए जबलपुर लेकर गए हुए थे। उनके साथ 4 वर्षीय बेटा विभू भी था। जबलपुर में इलाज के बाद यह पत्नी के मायके पाटन रोड स्थित बांकल गांव गए थे। वह बांकल से शहडोल रविवार को वापस लौट रहे थे। जहां रात तकरीबन 10 बजे हादसे का शिकार हो गए। नौरोजाबाद के समीप जोहिला पुल पर एक ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 6040 ने मोबाइल कारोबारी के कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार पुलिया से नीचे नदी में जा गिरी।

चिकित्सकों ने मृत घोषित किया

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। जिसके बाद तीनों को कार से बाहर निकाला गया। तीनों को उमरिया के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दंपती को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनका 4 वर्षीय बेटा विभू गंभीर रूप से घायल है जिसको वेंटिलेटर पर रखकर उपचार किया जा रहा है। बताया गया है कि कार्तिकेय अपने घर के इकलौते बेटे थे। उनकी एक बहन है जो पुणे में रहती है। हादसे की जानकारी घटना के तुरंत बाद दे दी गई थी। जब वह शहडोल आ जाएंगी तब आगे का कार्य किया जाएगा। अभी दंपती का पोस्टमार्टम कराकर शव उमरिया में ही रखा गया है। कार्तिकेय बड़े व्यापारी थे इनकी शहडोल में बाबा मोबाइल शॉप के नाम से दुकान है। सर्वोदय मार्केट के मालिक भी कार्तिकेय ही थे।

Tags:    

Similar News