हैवानियत की हद पार कर गये दरिंदे, 9वीं की छात्रा से 9 लोगों ने किया दुष्कर्म

घर से सब्जी खरीदने गई 9वी छात्रा को बाजार में मिले दो लोगों ने बहला फुसला कर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की को कई अलग-अलग जगह

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

हैवानियत की हद पार कर गये दरिंदे, 9वीं की छात्रा से 9 लोगों ने किया दुष्कर्म

उमरिया। घर से सब्जी खरीदने गई 9वी छात्रा को बाजार में मिले दो लोगों ने बहला फुसला कर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की को कई अलग-अलग जगह ले जाया गया। हर नई जगह में नये लोगों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। हद तो तब हो गई जब वह भटकती हुए एक ट्रक में सवार होकर घर आ रही थी तो उस ट्रक ड्रइवर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

किसी तरह किशोरी घर पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनो को दी। वहीं परिजनों ने मामले की रिर्पोट थाने में दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 9 में से 7 आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। उमरिया पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि एक 13 वर्ष की नाबलिग कक्षा 9 की छात्रा को कुछ लोग बाजार से बहला कर ले गये। उसे कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के पिता जबलपुर में नौकरी करते हैं। किशोरी मां के साथ उमरिया में रहती है।

रीवा : कट्टा कारतूष के साथ शहर का नामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने की कार्रवाई

किशारी ने पुलिस को बताया कि वह 11 जनवरी को सब्जी लेने मंडी गई थी। जहां राहुल कुशवाहा और आकाश सिंह नाम के दो युवक मिले और कुछ काम का बहना बनाकर उसे साथ में भरौला के जंगल में ले गये और जबरन रेप किया। एनएच 43 के पास एक ढाबे में लेजाकर बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया वहां ढावा मालिक भी उससे बलातकार किया।

वही दूसरे दिन आरोपियांे ने एक ट्रक ड्राइवर को कटनी ले जाने के लिए कहा और उसे ट्रक में बैठा दिया। जहां उस ट्रक ड्राइवर ने भी रास्ते में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और विलायत कला-बड़वारा के पास टोल नाके पर छोड़ दिया। यहां लड़की ने ट्रक चालक से उमरिया आने की लिफ्ट मांगी लेकिन उस चालक ने भी उसकी मजबूरी का फायदा उठाया।

सिंगरौली में मुख्यमंत्री शिवराज ने खोला विकास का पिटारा, दे दी इतनी बड़ी सौगात ..

पूर्व मुख्यमंत्री KAMALNATH ने डाला विंध्य प्रदेश की राजनीति में डोरा, पढ़िए पूरी खबर…

कमलनाथ के जमाने में क्या होता था यह बताने की जरूरत नहीं: सिंधिया

Similar News