उज्जैन : प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति ने प्रेमी और पत्नी की कर दी पिटाई, पहुंच गया अस्पताल, अब पुलिस कर..

उज्जैन / ujjain crime news ; शादी के 10 साल बाद भी एक विवाहिता के सिर से पुराने प्रेमी के प्रेम का भूत नहीं उतरा। और वह एक बच्ची को लेकर प्रेमी

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

उज्जैन : प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति ने प्रेमी और पत्नी की कर दी पिटाई, पहुंच गया अस्पताल, अब पुलिस कर..

उज्जैन / ujjain crime news : शादी के 10 साल बाद भी एक विवाहिता के सिर से पुराने प्रेमी के प्रेम का भूत नहीं उतरा। और वह एक बच्ची को लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। लेकिन इसकी जानकारी होने पर पति ने पत्नी की तालाश शुरू कर दी। वही जब पत्नी प्रेमी के साथ मिली तो प्रेमी की जमकर धुनाई की गई और पत्नी और बेटी को साथ ले गया। पिटाई में महिला के प्रेमी की हांथ कई जगह से टूट गये है तो वही शरीर में आंतरिक चोट भी आई है। फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़े : उज्जैन : रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, दो की मौत, आगे पुलिस कर रही..

मिली जानकारी के अनुसार नानाखेड़ा थाना पहुंचकर रणदीप सिंह चावला उर्फ गोल्डी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया कि उसका विगत 10 साल से पडोस की रहने वाली एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनो एक दूसर से बहुत प्यार करते है। लेकिन उसके परिजनों ने उसका विवाह कही और कर दिया। लेकिन वह एक दूसरे से मिलना जुलना जारी रखा और 15 जनवरी को पे्रमी और प्रेमिका भाग गये। इसकी जानकारी होने पर पति ने खोजबीन शुरू की और शानिवार को पत्नी और गोल्डी मिलगये जहां दोनों की पिटाई की गई। साथ मे ंपुलिस को गोल्डी ने बताया कि उसे निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बना लिया। और बाद में रास्ते मे ंछोडकर भाग गये।

ujjain crime news

गोल्डी के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वही आरोपी और उसकी पत्नी का भी कहीं पता नही चल रहा है। उधर, बड़नगर थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया कि युवती के गुमसुदा होने की रिर्पोट दर्ज करवाई है। उक्त महिला की तालाश की जा रही है लेकिन अभी तक उसका पता नहंी चला। पुलिस ने महिला के पति और साथियों के खिलाफ अपहरण, बलवा और हमले का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़े :

उज्जैन : तस्कर जेल से कर रहा था गांजा तस्करी, साढ़े 51 लाख का गांजा जब्त, 4 गिरफ्तार

Video : MP प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ममता को भेजी रामायण

Vindhya Pradesh History : जब 35 रियासतों को जोड़कर बनाया गया था विंध्य प्रदेश..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News