एक और घूसखोर पटवारी नपा, रिश्वत लेते रंगे हांथों लोकायुक्त टीम ने पकड़ा

उज्जैन. मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक और घूसखोर पटवारी को रिश्वत लेते लोकायुक्त टीम ने रंगे हांथो पकड़ा है. पटवारी ने Land Diversion के लिए

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

उज्जैन. मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक और घूसखोर पटवारी को रिश्वत लेते लोकायुक्त टीम ने रंगे हांथो पकड़ा है. पटवारी ने Land Diversion के लिए शिकायतकर्ता से 15 हजार की रिश्वत की मांग की थी. जिस पर 10 हजार की रिश्वत लेते हुए उसे लोकायुक्त टीम उज्जैन ने गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला मंदसौर जिले का है, जहाँ ग्राम नाहरगढ़ के पटवारी वारिस मोहम्मद ने शिकायतकर्ता से भूमि को व्यावसायिक उपयोग हेतु डायवर्सन किए जाने के लिए 15 हजार की रिश्वत मांगी गई थी.

शिकायतकर्ता से एडवांस के तौर पर वह 5 हजार ले चुका था. 22 जनवरी को शिकायतकर्ता ने लोकायुक्त में पटवारी के खिलाफ शिकायत की, और लोकायुक्त टीम ने शिकायतकर्ता को बचे हुए 10 हजार रूपए पटवारी के हाँथ में देने के लिए योजना बनाई.

योजनानुसार टीम द्वारा बचे हुए 10 हजार रूपए सोमवार को देने की योजना बनाई गई थी. इस पर शिकायतकर्ता रामेश्वर सविता ने पटवारी को 10 हजार रूपए हाँथ पर दिए, वहीं ताक लगाए लोकायुक्त निरीक्षक ने टीम के साथ पटवारी को पैसे लेते हुए रंगे हांथो दबोच लिया. पटवारी से हाँथ धुलाकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

सतना : 50 किलो गांजा के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

उज्जैन : प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति ने प्रेमी और पत्नी की कर दी पिटाई, पहुंच गया अस्पताल, अब पुलिस कर..

एक कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के साथ थी लड़की, दूसरे कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के दोस्त से अपनी सहेली का रेप करवा रही थी : MP NEWS

Similar News