Amazon Prime Video Mobile Edition: 599 रुपए में सालभर के लिए मिलेगा अमेज़न प्राइम वीडियो और बहुत कुछ

Amazon Prime Video Mobile Edition: 599 रुपए में आप साल भर के लिए 480p में फ़िल्में, वेब सीरीज और अनलिमिटेड म्यूसिक सुन सकते हैं

Update: 2022-11-27 09:15 GMT

Amazon Prime Video Mobile Edition: अमेजन ने अपना नया  प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एनुअल प्लान जारी कर दिया है. यह एक सिंगल यूजर प्लान है जिसमे आप एक साल के लिए फ़िल्में, वेब सीरीज, लाइव क्रिकेट, अमेज़न ओरिजिनल और अनलिमिटेड म्यूसिक का मजा ले सकते हैं. 

Amazon Prime Video Mobile Edition Plan: 

प्राइम वीडियोस मोबिल एडिशन के यूजर्स को अमेज़न का Amazon Prime Video Mobile Edition स्टैंडर्ड डेफिनिशन क्वालिटी यानी 480 पिक्सेल में मोवीस और अन्य वीडियो ऑफर करता है. HD या 4K इ लिए आपको प्रीमियम प्लान खरीदना पड़ता है. और प्रीमियम प्लान में तो आप अपने फोन में वीडियो डाउनलोड भी कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को IMDB पॉवर्ड X Ray फीचर्स मिलते हैं. 

Amazon Prime Video Mobile Edition Yearly Plan: 

इस प्लान में आपको सिर्फ 599 में मूवीज, वेब सीरीज एक साल तक देखने को मिलती हैं लेकि अगर आप सालाना 1499 रुपए वाला सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो अलावा एड फ्री 7.5 करोड़ से ज़्यादा गाने, 1 करोड़ से ज़्यादा पॉडकास्ट, अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, अमेज़न से सामान खरीदने पर फ्री और फ़ास्ट डिलेवरी और एलेक्सा वौइस् कण्ट्रोल मिलता है. 

1499 वाले सब्सक्रिप्शन पैक से आप HD और UHD में वीडियोस देख सकते हैं और उन्हें टीवी में भी चला सकते हैं. 

प्राइम वीडियो के इंडिया वाइस प्रेसिडेंट गौरव गांधी ने कहा कि पिछले 6 साल में भारत में अमेज़न प्राइम वीडियोस की अच्छी ग्रोथ हुई है. देशभर में हाई क्वालिटी एंटरटेनमेंट को और ज़्यादा एक्सेसिबल बनाने के लिए हमने Amazon Prime Video Mobile Edition लॉन्च किया है जिसे लेकर हम काफी उत्साहित हैं 

वैसे इयरली सब्सक्रिप्शन के मामले में Disney+Hotstar और Netflix ने  पहले ही अपने  पैक जारी कर दिए थे 

Tags:    

Similar News