Free Recharge Jio For 1 Month: जियो का बड़ा ऐलान, करोड़ो ग्राहकों को फ्री 2 महीने का रिचार्ज

free recharge jio for 1 month 2024, Free recharge jio for 1 month without data, jio free recharge code: Jio Recharge Plan को लेकर एक बार बड़ा अपडेट सामने आ गया है. रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर शानदार प्लान लेकर आई है.

Update: 2024-04-29 06:04 GMT

Free recharge jio for 1 month without data, jio free recharge code, jio free recharge for 1 year: Jio Recharge Plan को लेकर एक बार बड़ा अपडेट सामने आ गया है. रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर शानदार प्लान लेकर आई है. 44 करोड़ से अधिक एक्टिव यूजर जियो की सुविधा के लिए नए-नए किफायती प्लेन से जारी किया जाता है. Jio के अंतर्गत ग्राहक है तो आपके लिए आज हमें जबरदस्त प्लान की जानकारी लेकर आ चुके हैं.

दरअसल हाल ही में आई खबर के अनुसार भारत 4G फोन है. तो आपको अपने मोबाइल नंबर पर 234 रुपए का रिचार्ज प्लान करवाना है जहां कंपनी की ओर से आपको दो महीने का फ्री में प्लान दिया जाने वाला है.

1 अप्रैल के बाद तक लागू होगा जिन्होंने 1 अप्रैल के बाद जियो भारत फोन को खरीदा है. जियो द्वारा पेश किए गए इस इंटरनेट वाले रिचार्ज प्लान की सुविधा यहां है कि आप इस प्लान के अंतर्गत आपको दूसरे नंबर पर बैलेंस पोर्ट करवा कर इसका लाभ ले सकते हैं इसी के साथ यह 4G यूजर्स को 234 रुपए के रिचार्ज पर 2 महीने की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है

Tags:    

Similar News