अमेज़न ने भारत में 'वाओ सैलरी डेज सेल' की घोषणा की

अमेज़न ने भारत में 'वाओ सैलरी डेज सेल' की घोषणा कीअमेज़न इंडिया 1 जुलाई से 3 जुलाई के बीच अपने प्लेटफॉर्म पर वॉव सैलरी डेज़ सेल की

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

अमेज़न ने भारत में 'वाओ सैलरी डेज सेल' की घोषणा की

Tech News| अमेज़न इंडिया 1 जुलाई से 3 जुलाई के बीच अपने प्लेटफॉर्म पर वॉव सैलरी डेज़ सेल की मेजबानी कर रहा है। इस समय के दौरान, ई-रिटेल दिग्गज स्मार्ट टीवी और अन्य घरेलू उपकरणों की खरीद पर भारी छूट दे रहा है।इसके अलावा, अमेजन एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड के मालिकों को HD 1,500 तक की 10% की तत्काल छूट और चल रही बिक्री के दौरान विभिन्न वस्तुओं की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी दे रही है।

सबसे सस्ता हुआ iPhone XS मैक्स, लगभग 40 हजार रुपये की गिरावट, पढ़िए

जहां तक ​​ऑफर्स की बात है, तो अमेज़न इंडिया स्मार्ट टीवी, एंड्रॉइड टीवी, 4K टीवी, 32 इंच टीवी और अन्य बड़े स्क्रीन टीवी की खरीद पर 60% तक की छूट दे रहा है। यह वाशिंग मशीन की खरीद पर 30%, एयर कंडीशनर की खरीद पर 45% तक की छूट, माइक्रोवेव की खरीद पर 40% तक और वाटर प्यूरीफायर और गीज़र पर 40% तक की छूट दे रहा है।

TikTok, Club Factory समेत इन 59 Chinese Apps को भारत सरकार ने किया Ban

इसके अलावा, कंपनी, 5,990 की शुरुआती कीमत पर रेफ्रिजरेटर की पेशकश कर रही है, मिक्सर ग्राइंडर price 1,395 की शुरुआती कीमत, ifiers 11,500 की शुरुआती कीमत पर वॉटर प्यूरीफायर। और IFB को पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन खरीदने की योजना बनाने वालों के लिए, ई-रिटेलर चार साल की वारंटी दे रहा है। अन्य प्रस्तावों में बजाज, डायसन और फिलिप्स जैसी कंपनियों से की गई खरीदारी पर छूट शामिल है।

Fossil सोलर वॉच भारत में लॉन्च, ये हैं जोरदार फीचर्स

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News